आज के मैच में दर्शकों की नजर पूरी तरह से विराट कोहली पर बनी रहेगी, क्यूंकि आज विराट कोहली अपना 100 वां वन डे मैच खेलने वाले हैं.

Sports Desk | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 09 Feb 2022, 12:21:47 PM

IND vs WI (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली :

आज भारत और वेस्ट इंडीज के बीच दूसरा मैच खेला जाना है. पहले मुकाबले ने भारत ने शानदार जीत हासिल की थी. भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज सीरीज का दूसरा वन डे मैच खेला जाएगा. मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच को जीतकर भारत ये सीरीज अपने नाम करने के लिए पूरी तैयारी में है. आज के मैच में दर्शकों की नजर पूरी तरह से विराट कोहली पर बनी रहेगी, क्यूंकि आज विराट कोहली अपना 100 वां वन डे मैच खेलने वाले हैं. कोहली घरेलू सरजमीं पर 100 वनडे मुकाबला खेलने वाले महज पांचवें भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे. 

आपको बता दें कोहली से पहले सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी (127), युवराज सिंह (108) और मोहम्मद अजहरुद्दीन (113) यह मुकाम हासिल कर चुके हैं. वैसे तो विराट ने पिछले मैच में विराट पारी नहीं खेली थी, लेकिन आज के मुकाबले में विराट कोहली से उनके फैंस को काफी ज्यादा उम्मीद है. आपको बता दें पिछले मैच में विराट ने 4 गेंदों पर 8 रन की पारी खेली थी. इतने खराब प्रदर्शन के बाद दर्शकों को उनसे आज के मैच में काफी उम्मीद है. देखना यह है कि क्या आज विराट के बल्ले से विराट पारी निकलती है या नहीं. 

पहले वन डे की बात करें तो युजवेंद्र चहल और सुंदर ने शानदार गेंदबाजी कर 4 और 3 विकेट अपने नाम किए थे. इसके साथ- साथ भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी प्रसिद्ध किशन ने 2 विकेट चटकाए थे. जिसकी बदौलत वेस्टइंडीज़ की टीम सिर्फ 176 रन ही बना सकी. और फिर उसके बाद रोहित शर्मा के बल्ले से 60 रनों की तूफानी पारी निकली. साथ ही ईशान किशन भी बेहतरीन लय में दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें: IND vs WI : आज मैच जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगा भारत

अब आज के मैच को लेकर बड़ी खबर ये है कि उप कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) वापस आ रहे हैं. अब ये देखने वाली बात होगी कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन्हें किस क्रम पर खिलाते हैं. आज उनका क्या प्रदर्शन रहता है. हालांकि बात तो शिखर धवन को भी लेकर आज के मैच के लिए उठ रही थी, लेकिन चुकी उनकी कोरोना रिपोर्ट कल ही निगेटिव आई है इसलिए उनका आज का मैच खेलना संभव नहीं है. 



संबंधित लेख

First Published : 09 Feb 2022, 12:21:47 PM


For all the Latest
Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here