Home Trending In Cricket Ind Vs Wi, Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने किया युजवेंद्र चहल का...

Ind Vs Wi, Rohit Sharma: रोहित शर्मा ने किया युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू, IPL ऑक्शन पर ऐसे लिए मजे

0
27


स्टोरी हाइलाइट्स

  • भारत ने वेस्टइंडीज़ को पहले वनडे में हराया
  • युजवेंद्र चहल के वनडे क्रिकेट में 100 विकेट पूरे

Ind Vs Wi, Rohit Sharma: व्हाइट बॉल फॉर्मेट में टीम इंडिया के नए कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ जीत हासिल हुई है. इस मैच में भारत की जीत के हीरो स्पिनर युजवेंद्र चहल रहे, जिन्होंने चार विकेट निकाले. चहल को ही प्लेयर ऑफ द मैच की अवॉर्ड भी मिला. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल का इंटरव्यू भी किया. दोनों इस बातचीत में मस्ती करते दिखे, साथ ही आईपीएल ऑक्शन पर भी बात की.

रोहित शर्मा ने यहां युजवेंद्र चहल से सवाल किया कि ब्रेक में उन्होंने क्या बदलाव किया और अपनी बॉलिंग को किस तरह सुधारने की कोशिश की. युजवेंद्र ने बताया कि जब वह टीम इंडिया से बाहर थे, तब उन्होंने ये सोचने की कोशिश की कि वह क्या बेहतर कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने बॉलिंग में कई तरह के बदलाव भी किए.

युजवेंद्र चहल ने साथ ही यहां रोहित शर्मा का शुक्रिया भी अदा किया, क्योंकि उन्होंने ही चहल को याद दिलाया कि गुगली का उपयोग ज्यादा से ज्यादा करना चाहिए. चहल बोले कि इस मैच में उन्होंने ऐसा ही करने की कोशिश की, जिससे सफलता भी मिली.

मज़ेदार बात ये भी रही कि जब दोनों की बातचीत खत्म हुई, तब रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को सराहा और कहा कि आप टीम के मेन सदस्य हैं, ऊपर-नीचे चीज़ें होती रहती हैं लेकिन आप आगे बढ़ते रहे.

आईपीएल ऑक्शन पर ऐसे की मस्ती

इसी के साथ रोहित शर्मा ने कहा कि आईपीएल का ऑक्शन भी आ रहा है, इसलिए बेस्ट ऑफ लक. जिसपर युजवेंद्र चहल की हंसी छूट गई और उन्होंने थैंक्यू, भैया कह दिया. बता दें कि युजवेंद्र चहल इस बार ऑक्शन में जाएंगे, हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि वह किसी ज्यादा पैसों की उम्मीद नहीं कर रहे हैं लेकिन 8 करोड़ तक की बोली ही उनके लिए काफी है.

लंबे वक्त के बाद वनडे टीम में वापसी कर रहे युजवेंद्र चहल ने अहमदाबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में 49 रन देकर 4 विकेट लिए. साथ ही उन्होंने वनडे क्रिकेट में अपने 100 विकेट पूरे किए. युजवेंद्र चहल को टी-20 वर्ल्डकप टीम में जगह नहीं मिली थी, लेकिन अब एक बार फिर उनकी टीम में वापसी हो रही है. 

 





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here