Home Trending In Cricket IND vs WI: भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, धवन और श्रेयस ने...

IND vs WI: भारतीय टीम के लिए खुशखबरी, धवन और श्रेयस ने कोरोना को दी मात, जानें गायकवाड़ का हेल्थ अपडेट

0
25


स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: रोहित राज
Updated Tue, 08 Feb 2022 04:19 PM IST

सार

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले भारत के लिए अच्छी खबर आई है। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कोविड-19 टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं। दोनों को टीम इंडिया के साथ ट्रेनिंग करने की अनुमति दे दी गई है।


श्रेयस अय्यर, शिखर धवन, ऋतुराज गायकवाड़
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

विस्तार

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले भारत के लिए अच्छी खबर आई है। टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कोविड-19 टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं। दोनों खिलाड़ियों को अब टीम इंडिया के साथ ट्रेनिंग करने की अनुमति दे दी गई है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार (नौ फरवरी) को खेला जाएगा।

भारतीय टीम ने रविवार (छह फरवरी) को खेले गए पहले वनडे में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हराया था। धवन और अय्यर उस मुकाबले में नहीं खेले थे। धवन की जगह ईशान किशन ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की थी। समाचार एजेंसी एएनआई को एक सूत्र ने बताया, “हां, शिखर और श्रेयस ने कोविड-19 टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं। उन्हें ट्रेनिंग के लिए मंजूरी दे दी गई है। ऋतुराज गायकवाड़ अभी भी आइसोलेशन में हैं।”

भारतीय टीम मंगलवार (आठ फरवरी) को शाम में अभ्यास करेगी। इसमें धवन और अय्यर भाग ले सकते हैं। पहले वनडे से पूर्व धवन और अय्यर के अलावा ऋतुराज गायकवाड़ और स्टैंडबाई गेंदबाज नवदीप सैनी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इन चारों के साथ कोचिंग स्टाफ के तीन अन्य सदस्य भी कोरोना की चपेट में आए थे।

भारतीय टीम ने इसके बाद मयंक अग्रवाल और ईशान किशन को टीम में शामिल किया। मयंक बायो-बबल में देरी से जुड़ने के कारण पहले वनडे मैच में खेलने के लिए उपलब्ध नहीं थे। किशन को पहले ही टी20 टीम में शामिल किया गया था। इसलिए वे पहले से ही बायो-बबल में थे। उन्हें पहले वनडे में रोहित के साथ ओपनिंग का मौका दिया गया।

तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बुधवार को तो तीसरा मुकाबला शुक्रवार (11 फरवरी) को खेला जाएगा। तीसरा वनडे पहले 12 फरवरी को होना था, लेकिन आईपीएल नीलामी के लिए उसे एक दिन पहले आयोजित किया जाएगा। 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में आईपीएल की नीलामी आयोजित होगी। इसके बाद 16 फरवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेली जानी है।



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here