दीपक हुड्डा को मिला करियर का पहला विकेट

IND vs WI 2nd ODI: वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला मैच खेला था. पहले वनडे में हुड्डा ने अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाते हुए 32 गेंद पर 26 रन बनाए थे. वहीं, दूसरे वनडे में भी इस खिलाड़ी ने बल्लेबाजी के दौरान 25 गेंद पर 29 रन की पारी खेली. इसके अलावा मैच में हुड्डा ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला विकेट भी हासिल किया. दीपक ने वेस्टइंडीज की पारी के 31वें ओवर में कैरेबियन बल्लेबाज शमरह ब्रूक्स (Shamarh Brooks) को आउट कर अपने करियर का पहला विकेट हासिल किया. ब्रूक्स ने हुड्डा की गेंद पर हवाई शॉट मारा और सूर्यकुमार यादव ने कैच लपककर बल्लेबाज को पवेलियन भेजा. अपने करियर का पहला विकेट लेने के बाद हुड्डा पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लगे लगे लगा लिया. सोशल मीडिया पर हुड्डा और कोहली के इस जश्न को लेकर बातें हो रही है. 

प्रसिद्ध कृष्णा के इस स्पैल ने कर दिया कमाल, इन 5 ओवरों में पलट गया मैच का रुख, देखें Video

यही नहीं हुड्डा ने जिस अंदाज में कोहली को गले से लगाया उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह खिलाड़ी कितना खुश है. हुड्डा के द्वारा मनाए गए जश्न को देखकर यह समझा जा सकता था कि वो अपने इस पल में कितने खो गए हैं. बता दें कि पहले वनडे के दौरान कोहली ने ही दीपक को डेब्यू कैप पकड़ाया था. 

हरभजन उड़ा रहे थे चहल का मजाक, तभी लेग स्पिनर ने लगा दिया बेजोड़ शॉट, देखकर भज्जी के उड़े होश- Video

ऐेसे में जब दूसरे वनडे में कोहली ने उन्हें विकेट लेने के बाद गले से लगाया तो दीपक के चेहरे पर इमोशनल के भाव नजर आ रहे हैं. बता दें कि पहले वनडे के बाद दीपक ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा था, ‘अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका पाकर सचमुच सम्मान और गर्व महसूस कर रहा हूं. विराट कोहली भैया से कैप हासिल करना मेरे लिए बहुत खास और सपना सच होने वाला पल है. जो इस यात्रा से जुड़े हैं उन सभी को धन्यवाद.’

IND vs WI: केएल राहुल हुए रन आउट तो भड़क गए, साथी क्रिकेटर को गुस्से से घूरने लगे- Video

मैच की बात करें तो दूसरे वनडे में भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 237 रन बनाए थे. भारत की ओर से सूर्यकुमार ने 64 रन और केएल राहुल ने 49 रन बनाए. हालांकि भारत के शुरूआती 3 बल्लेबाज 50 रन के अंदर आउट हो गए थे. भारत के पूर्व कप्तान कोहली एक बार फिर फ्लॉप रहे औऱ केवल 8 रन बनाकर वापस पवेलियन लौटे. बता दें कि आखिर में भारत ने यह मैच 44 रन से जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है.

आईपीएल में कप्तानों की भूमिका, अब क्या करेंगी ये तीन टीमें.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here