Home Cricket-New IND vs WI: भारतीय टीम पर कोरोना का कहर, 8 खिलाड़ी पॉजिटिव

IND vs WI: भारतीय टीम पर कोरोना का कहर, 8 खिलाड़ी पॉजिटिव

0
49

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के पॉजिटिव होने की पुष्टी हुई है. जबकि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भी कोरोना की चपेट में बताए जा रहे हैं. 

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 02 Feb 2022, 10:11:37 PM

Team India (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:

भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के बीच 6 फरवरी से खेली जानी वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम (Team India) कोविड (Covid) का अटैक हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय टीम के 8 खिलाड़ी कोरोना प़ॉजिटिव हो गए हैं. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के पॉजिटिव होने की पुष्टी हुई है. जबकि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भी कोरोना की चपेट में बताए जा रहे हैं. 

शिखर धवन, रितुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर के अलावा अन्य खिलाड़ियों का नाम अभी सामने नहीं आ पाया है. बीसीसीआई (BCCI) और मेडिकल टीम मामले को देख रही है. मिली जानकारी के मुताबिक ये खिलाड़ी शायद वनडे सीरीज (ODI Series) से बाहर हो गए हैं. इन खिलाड़ियों की जगह जल्द बीसीसीआई नए खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर सकती है. भारतीय टीम (Team India) के सभी खिलाड़ी पहले RT-PCR टेस्ट में नेगेटिव पाए गए थे, लेकिन बुधवार को हुए टेस्ट में शिखर धवन, रितुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर में कोविड (Covid) की पुष्टी हुई है.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मेगा ऑक्शन से पहले ही युजवेंद्र चहल ने लगा ली अपनी कीमत

आपको बता दें कि बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल (Arun Dhumal) टीम इंडिया के खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की पुष्टी कर दी है. उन्होंने बताया कि कुछ खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, बीसीसीआई की मामले पर नजर है.



संबंधित लेख

First Published : 02 Feb 2022, 09:50:09 PM


For all the Latest
Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here