Home Cricket-New IND vs SL: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज हारकर भी क्यों खुश...

IND vs SL: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज हारकर भी क्यों खुश हैं श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका

0
21
Image Source : TWITTER/@OFFICIALSLC
Dasun Shanaka

भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले में श्रीलंका को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। भारतीय दौरे पर श्रीलंकाई टीम को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। इस दौरे पर 3-0 से सीरीज गंवाने के बाद श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने कहा कि उनकी टीम यहां की परिस्थितियों में खुद को ढाल रही है। टी20 सीरीज के बाद भारत और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी जिसकी शुरुआत 4 मार्च से मोहाली में होगा।

धर्मशाला में खेले गए आखिरी टी20 में मिली हार के बाद दासून शनाका ने कहा, ”सबसे पहले तो भारतीय टीम को बधाई, उन्होंने इस मैच में काफी बढ़िया प्रदर्शन किया।”

यह भी पढ़ें- IND vs SL: श्रेयस अय्यर की दमदार बल्लेबाजी से भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट से हराकर 3-0 से सीरीज किया अपने नाम

उन्होंने कहा, ”हम यहां कि परिस्थितियों के प्रति अनुकुलित हो रहे है। हमारी पेस अटैक बेहतर हुई है। इस सीरीज में हमारे लिए यह सकारात्मक पक्ष था। मैं अपने फॉर्म से काफी खुश हूं।”

आपको बता दें कि भारत के खिलाफ इस मुकाबले में श्रीलंकाई कप्तान शनाका ने 38 गेंद में नाबाद 74 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 9 चौके और 2 छक्के भी लगाए लेकिन बावजूद इसके टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी उनकी टीम निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़ें- IND vs SL: T20I में श्रेयस अय्यर ने की कोहली की बराबरी, बनाया यह खास रिकॉर्ड

वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने के लिए श्रेयस अय्यर ने 45 गेंद में नाबाद 73 रन बनाए। अय्यर ने अपनी इस पारी में 9 चौके और एक छक्का भी लगाया। उनकी इस दमदार खेल के बदौलत भारत ने 147 रनों के लक्ष्य को 16.5 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

अय्यर का सीरीज में यह लगातार तीसरा अर्धशतक था। उनके इस दमदार खेल के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के साथ मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया।



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here