श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दूसरे मैच को जीतकर भारतीय टीम टी20 सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए तैयार है। हालांकि टीम इंडिया को इसके लिए थोड़ा इंजतार करना पड़ सकता है क्योंकि दूसरे टी20 मैच के दौरान बारिश भारत की उम्मीदों पर पानी फेर सकता है। लखनऊ में खेले गए पहले मैच को 62 रन से जीतकर भारतीय टीम इस समय सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। T20I सीरीज के अंतिम दोनों मुकाबले अब धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम (HPCA) में खेले जाने हैं। 

शनिवार को मैच वाले पूरे दिन बारिश होने की संभावना जताई गई है। रोहित शर्मा एंड कंपनी को धर्मशाला में 2nd T20 मैच के दौरान खराब मौसम के कारण अपनी लगातार 11वीं जीत के लिए थोड़ा और इंजतार करना पड़ सकता है। मौसम विभाग के अनुसार, धर्मशाला में पिछले कुछ घंटों से लगातार बारिश हो रही है, जबकि यह पूरे दिन जारी रहेगा।

IND vs SL Pink ball Test में दर्शकों को मिलेगी स्टेडियम में एंट्री

धर्मशाला में देर रात तक बारिश होने की संभावना जताई गई है और इसका मतलब है कि मैच के दौरान लुका छुपी का खेल हो सकता है। यानि के बार बार बारिश रुकेगी और फिर बार बार खेल शुरू होगा। बार बार ऐसा होने से कुछ ओवरों का नुकसान निश्चित है। शनिवार को 60 प्रतिशत से अधिक बारिश की संभावना है और धर्मशाला के स्टेडियम को देखते हुए ग्राउंडस्टाफ के लिए खेल को फिर से शुरू करवाने के लिए कोई चमत्कार करना होगा।

2nd T2OI के लिए भारत की संभावित प्लेइंग-XI : ईशान किशन, रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वेंकटेश अय्यर, रविंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, रवि बिश्नोई, युजवेंद्र चहल

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here