Home Cricket IND vs SL 2nd T20I: धर्मशाला की ठिठुरती ठंड में कैमरामैन को...

IND vs SL 2nd T20I: धर्मशाला की ठिठुरती ठंड में कैमरामैन को कॉफी ऑफर करते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

0
24

हिमाचल प्रदेश जैसे बर्फीले राज्य में शनिवार को ठिठुरती ठंड के बीच भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया। धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में मैच शुरू होने से पहले वहां अच्छी बारिश हुई थी और इसलिए मैच वाले दिन भी ठंड महसूस की गई। ठंड न केवल मैदान के बाहर ​बल्कि ड्रेसिंग रूम के अंदर भी महसूस हुई। इस ठिठुरती ठंड के बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में कॉफी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे थे। रोहित हॉट कॉफी पीते हुए कैमरे में कैद हो गए। कप्तान को जब पता चला कि दर्शक उन्हें टेलीविजन पर देख रहे हैं तो उन्होंने वहीं से कॉफी का निमंत्रण दे दिया। भारत ने दूसरे टी20 मैच को सात विकेट से जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, जोकि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कैमरामैन को कॉफी का ऑफर करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। बीसीसीआई ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘धर्मशाला के ठंडे मौसम में आपको अब और क्या चाहिए।’ 

रोहित दूसरे टी20 मैच में सस्ते में पवेलियन लौट गए। उन्होंने दो गेंदों का सामना करने के बाद केवल एक रन का योगदान दिया और फिर चमीरा की गेंद पर बोल्ड हो गए। रोहित ने अब तक सात बार चमीरा का सामना किया है और जिसमें से वह पांच बार भारतीय कप्तान को अपना शिकार बना चुके हैं। इन सात मैचों में रोहित ने चमीरा के खिलाफ केवल 6.2 की औसत से 31 रन ही बनाए हैं। 

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here