नई दिल्‍ली. महिला वर्ल्‍ड कप (ICC women cricket world cup) शुरू होने में अब गिनती के ही दिन बचे हैं और इससे पहले भारतीय टीम मुश्किल में आ गई है. दरअसल साउथ अफ्रीका के खिलाफ रविवार को वार्म अप मैच में अनुभवी बल्‍लेबाज स्‍मृति मंधाना (Smriti Mandhana) के सिर पर बाउंसर लग गई, जिसके बाद उन्‍होंने तुरंत मैदान छोड़ दिया.

मंधाना मैच के शुरुआत में शबनीम इस्‍माइल की बाउंसर से चोटिल हो गई, जिसके बाद उन्‍हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा. वे 12 रन ही बना पाई. बाउंसर लगने के बाद टीम डॉक्‍टर ने मंधाना की जांच की और उन्‍हें बल्‍लेबाजी जारी रखने के लिए फिट घोषित किया गया. हालांकि एक और परामर्श के बाद वे रिटायर्ड हर्ट हुईं. गेंद लगने से बाएं हाथ की यह बल्‍लेबाज पूरी तरह से हिल गई थी.

हरमनप्रीत कौर ने जड़ा शतक
मेडिकल स्‍टाफ के अनुसार कनकशन के लक्षण महसूस नहीं हुए. एहतियात के तौर पर भारतीय सलामी बल्‍लेबाज ने मैदान छोड़ दिया.मैच की बात करे तो भारत ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवर में 9 विकेट पर 244 रन बनाए. हरमनप्रीत कौर ने शतक जड़ा.

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम खौफ के साये में 24 साल बाद पहुंची पाकिस्तान, स्मिथ ने शेयर की तस्वीर

IND vs SL: ईशान किशन के सिर पर लगी तेज रफ्तार गेंद, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती : रिपोर्ट

उन्‍होंने 114 गेंदों पर 103 रन की पारी खेली. जबकि कप्‍तान मिताली राज खाता नहीं खोल पाई. वहीं यास्तिका भाटिया (58) ने अर्धशतक जड़ा. इनके अलावा ऋचा घोष ने (11), स्‍नेह राणा (14) और पूजा वस्‍त्रकर (16) ही दहाई के आंकड़े को छू पाए.

Tags: Smriti mandhana, South africa, Women cricket



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here