आइसीसी मेंस टी-20 वर्ल्ड कप के 28वें मैच में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की ये लगातार दूसरी हार है। भारत की सेमीफाइन में पहुंचने की राह अब काफी मुश्किल हो गई है। इस हार से भारतीय क्रिकेट फैंस खासे नाराज हैं। उन्होंने हार की ठीकरा इंडियन प्रीमियर लीग के सिर फोड़ा। फैंस ने सोशल मीडिया पर आईपीएल को बैन करने की मांग की। 

टीम इंडिया के हार के बाद सोशल मीडिया पर #BANIPLतेजी से ट्रेंड कर रहा है। टीम इंडिया को पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार मिली थी। गौतरलब है कि आईपीएल 14 का दूसरा चरण यूएई में खेला गया था। इसके ठीक बाद टी-20 वर्ल्ड कप शुरू हुआ। फैंस का मानना है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल को ज्यादा महत्व दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी इस वजह से पूरी तरह फिट नहीं दिख रहे हैं और थके हुए नजर आ रहे हैं।

IND vs NZ: विराट कोहली ने बताया, न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया कों क्यों मिली हार

आज के मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 110 रन बनाए। टीम इंडिया की तरफ से सबसे अधिक रन बनाए। न्यूजीलैंड की तरफ से सर्वाधिक विकेट लिए। 111 रन के लक्ष्य को कीवी टीम ने 14.3 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। न्यूजीलैंड की तरफ से डेरिल मिचेल ने सर्वाधिक रन 49 बनाए। कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन 33 रन बनाकर नाबाद रहे। न्यूजीलैंड के इस जीत के साथ दो प्वॉइंट हो गए हैं। 

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here