Home Cricket IND vs ENG, U19 WC Final Weather Update: फाइनल में क्‍या बारिश...

IND vs ENG, U19 WC Final Weather Update: फाइनल में क्‍या बारिश बनेगी विलेन, जानें मौसम का हाल

0
42

नई दिल्‍ली. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच शनिवार को एटिंगा में अंडर 19 वर्ल्‍ड कप (Under 19 World Cup) का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा. भारत ने सेमीफाइनल में ऑस्‍ट्रेलिया को और इंग्‍लैंड ने अफगानिस्‍तान को मात दी थी. भारतीय टीम 4 बार इस खिताब को जीत चुकी है. मैदान से बाहर कोरोना संक्रमण से जूझने के बावजूद भारतीय टीम को फाइनल तक पहुंचने में दिक्कत नहीं आई जो खिलाड़ियों की प्रतिभा और टीम की गहराई की बानगी पेश करती है.

खिताब और भारत के बीच इंग्लैंड की टीम है, जो आखिरी बार 1998 में फाइनल में पहुंची थी. उसने अब तक का एकमात्र खिताब जीता था. दोनों के बीच रोमांचक मुकाबले की उम्‍मीद है, मगर इस मुकाबले पर काले बादलों का साया मंडरा रहा है.

बारिश के कारण मैच में हो सकती है देरी
एटिंगा में शनिवार को बारिश का पूर्वानुमान है. सुबह, शाम और रात को बारिश का पूर्वानुमान है. ऐसे में मुकाबले में देरी हो सकती है. आसमान में बादल तो सुबह से ही छाए रहेंगे, मगर वेदर डॉट कॉम के अनुसार दोपहर के बाद बारिश हो सकती है.

क्या वीरेंद्र सहवाग को पहले से पता था कुंबले की कोच पद से होगी छुट्टी? BCCI के पूर्व अधिकारी की किताब में खुलासा

3 महीने में ऑस्‍ट्रेलिया को दिलाया टी20 वर्ल्ड कप और एशेज का खिताब, गोपनीय बातचीत के बाद कोच ने दिया इस्तीफा

5 और 6 फरवरी दो दिन बारिश होने की आशंका है. सर विवियन रिचर्ड्स स्‍टेडियम की पिच की बात करें तो यह गेंदबाज और बल्‍लेबाज दोनों के लिए मददगार रहती है. इस पिच पर औसतन स्‍कोर 239 रन का रहा. इस स्‍टेडियम में कुल 20 मुकाबले खेले गए है, पहले और बाद में बल्‍लेबाजी करने वाली टीमों ने 10-10 मैच जीते हैं.

Tags: England, India Vs England, Under 19 World Cup, Weather Udpate

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here