Home Cricket-New IND v SL: पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका की हार से कप्तान...

IND v SL: पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका की हार से कप्तान शनाका नाखुश, कही ये बड़ी बात

0
20
Image Source : GETTY
File photo of Dasun Shanaka

भारत के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में श्रीलंका की टीम को 62 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। 200 रनों के लक्ष्य के जबाव में मेहमान टीम 6 विकेट खोकर महज 137 रन ही बना पाई। इस हार से श्रीलंका के कप्तान दसून शनका नाखुश नजर आए। शनका ने साथ ही भारतीय टीम की जमकर तारीफ की।

श्रीलंकाई कप्तान ने कहा कि हम आज बोलिंग, बल्लेबाज़ी और फिल्डिंग तीनों क्षेत्रों में भारतीय टीम से पीछे थे। विपक्षी टीम ने गेम को काफ़ी अच्छे तरीके से रीड किया और हम पर हावी होने में कामयाब रहे। असलंका ने आज काफ़ी अच्छे तरीके से बल्लेबाज़ी की। यह आज हमारे लिए एक सकारात्मक पक्ष रहा है। हम अपने दो प्रमुख स्पिन गेंदबाज़ों के बिना फील्ड पर उतरे और इसका खामियाजा भी भरना पड़ा।

मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इशान किशन और श्रेयस अय्यर के अर्धशतक की बदौलत 20 ओवरों में 2 विकेट खोकर 199 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें कप्तान रोहित शर्मा के 44 रनों का भी योगदान रहा। भारत के 199 रनों के जवाब में श्रीलंकाई टीम 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी। भारत की ओर से गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार और वेंकटेश अय्यर ने 2-2 विकेट अपने नाम किए।



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here