Home Cricket-New आईपीएल मेगा नीलामी में आरसीबी ने टीम में अच्छे प्रदर्शन वाले खिलाड़ियों...

आईपीएल मेगा नीलामी में आरसीबी ने टीम में अच्छे प्रदर्शन वाले खिलाड़ियों को चुना : हेसन

0
21
1 of 1





बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (आरसीबी) के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने महसूस किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 की मेगा नीलामी के बाद बनी कुल टीम में विदेशी और घरेलू खिलाड़ियों का अच्छा तालमेल बनाया है। उन्होंने कहा कि नीलामी में आरसीबी ने टीम में अन्य मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का चयन किया है। फाफ डु प्लेसिस, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, जोश हेजलवुड, अनुज रावत, आकाश दीप, महिपाल लोमरोर, फिन एलन, शेरफेन रदरफोर्ड, जेसन बेहरेनडोर्फ , सुयश प्रभुदेसाई, चामा मिलिंद, कर्ण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, लुवनिथ सिसोदिया और डेविड विली को दो दिवसीय मेगा नीलामी में आरसीबी ने चुना है।

हेसन ने एक विज्ञप्ति में कहा, “जिस तरह से हमारी टीम को बरकरार रखी गई प्रतिभाओं के आसपास नए समावेश के साथ आकार दिया गया है, हम उससे बहुत खुश हैं। यह वास्तव में विदेशी और घरेलू खिलाड़ियों की तालमेल वाली टीम है। हम अपनी सभी जगह को खिलाड़ियों के माध्यम से कवर करने में कामयाब रहे हैं और यह नीलामी में शामिल होने की चयनकर्ताओं की रणनीति थी। नीलामी की गतिशीलता को देखते हुए अधिकांश चीजें योजना के अनुसार हुईं, हम उन सभी मानदंडों की जांच करने में कामयाब रहे जो हमने आरसीबी टीम के लिए हासिल करने के लिए निर्धारित किए थे।”

हेसन ने मेगा नीलामी में आरसीबी थिंक-टैंक की रणनीति को आगे समझाया और पटेल और हसरंगा जैसे खिलाड़ियों को वापस खरीदने पर प्रसन्नता जाहिर की। उन्होंने कहा, “रणनीति उन खिलाड़ियों के लिए समर्पित भूमिकाओं को परिभाषित करने की थी, जिन्हें हमने पहचाना और उनका चयन करने में कामयाब रहे। हम अपने कुछ आरसीबी खिलाड़ियों को वापस लाने में भी सफल रहे जो हमेशा टीम का हिस्सा रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “यह निश्चित रूप से एक उपलब्धि है, आरसीबी का बजट थोड़ा कम था, लेकिन हम परिणाम से बहुत खुश हैं।”

आरसीबी के चेयरमैन प्रथमेश मिश्रा भी इस बात से खुश थे कि आरसीबी ने नीलामी में खिलाड़ियों का अच्छे से चयन किया। उन्होंने कहा, “हम टाटा आईपीएल मेगा नीलामी 2022 में दो दिनों में खिलाड़ियों के चयन से बहुत खुश हैं। हमारे पास कुछ अनुभवी खिलाड़ी हैं, जिन्हें हमने हाल के क्रिकेट टूर्नामेंटों में शानदार प्रदर्शन करते हुए देखा है और प्रतिभाशाली युवाओं ने जबरदस्त क्षमता दिखाई है।” (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-RCB is a really balanced team of overseas and domestic players: Mike Hesson



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here