धर्मशाला: श्रीलंका ने टी20 सीरीज (Ind vs Sl) के दूसरे मैच में भारत के खिलाफ पहले खेलते हुए 5 विकेट पर 183 रन बनाए। सीरीज के पहले मैच में मेहमान टीम के बल्लेबाज फेल रहे थे। दूसरे मैच में भी उनकी शुरुआत धीमी रही, लेकिन अंतिम ओवर की विस्फोटक बल्लेबाजी से वे 183 रन तक पहुंच गए। भारतीय गेंदबाजों ने अंतिम चार ओवर में 72 रन खर्च किए। अंतिम ओवर में ही श्रीलंका के बल्लेबाजों ने 23 रन बटोरे।

इस दौरान हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने दो ओवर डाले। उनके खिलाफ 17वें ओवर में 19 और 20वें ओवर में 23 रन बने। 17वें ओवर में श्रीलंका के बल्लेबाजों ने दो छक्के और एक चौका लगाया। अंतिम ओवर की अंतिम दो गेंदों पर भी हर्षल के खिलाफ दो छक्के लगे। श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने 19 गेंद पर 47 रनों की पारी खेली। मैच में हर्षल ने 4 ओवर में 52 रन देकर एक विकेट लिया।

आईपीएल की नीलामी (IPL Auction) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल को 10.75 करोड़ रुपए में खरीदा था। वे आईपीएल 2021 में सबसे ज्यादा 32 विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। पिछले सीजन भी बेंगलुरु की टीम का ही हिस्सा थे। हर्षल अंतिम ओवर में अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं। उनकी धीमी गति की गेंद पर बल्लेबाजों को परेशानी होती है, लेकिन इस मैच में ऐसा कुछ नहीं हुआ।

आईपीएल के ज्यादातर मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले हैं। वहां की पिच बल्लेबाजी के लिए आसान है और ये बात बेंगलुरु को परेशान करेगी। पिछले सीजन में ही चेन्नई के खिलाफ मुंबई के मैदान पर ही हर्षल पटेल ने पारी के 20वें ओवर में 37 रन दिए थे। नए सीरीज से पहले उनकी फॉर्म फ्रेंचाइजी का सिरदर्द बढ़ा सकती है। इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी।

सोशल मीडिया पर भी हर्षल को ट्रोल किया जा रहा है

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here