Home Trending In Cricket Hardik Pandya, Ranji Trophy: सौरव गांगुली की सलाह को किया अनदेखा? रणजी...

Hardik Pandya, Ranji Trophy: सौरव गांगुली की सलाह को किया अनदेखा? रणजी ट्रॉफी भी नहीं खेलेंगे हार्दिक पंड्या

0
43


स्टोरी हाइलाइट्स

  • बड़ौदा ने रणजी ट्रॉफी के लिए टीम का ऐलान किया
  • हार्दिक पंड्या का नाम शामिल नहीं, क्रुणाल खेलेंगे

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की मैदान पर वापसी का इंतज़ार बढ़ता जा रहा है. 10 फरवरी से शुरू हो रही रणजी ट्रॉफी में हार्दिक पंड्या नहीं खेलेंगे. बड़ौदा टीम द्वारा टीम का ऐलान कर दिया गया है, जिसमें हार्दिक पंड्या का नाम शामिल नहीं है. हालांकि, उनके भाई क्रुणाल पंड्या का नाम ज़रूर टीम में शामिल है. 

बता दें कि हार्दिक पंड्या टी-20 वर्ल्डकप के बाद से ही टीम इंडिया से बाहर हैं, साथ ही वह क्रिकेट भी नहीं खेल रहे हैं. हार्दिक पंड्या लगातार अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं और फिर से बॉलिंग करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. 

टी-20 वर्ल्डकप में हार्दिक पंड्या ने काफी कम बॉलिंग की थी, जिसकी वजह से उनकी आलोचना हुई थी. इसी के बाद से हार्दिक पंड्या की टीम इंडिया से छुट्टी भी हो गई थी. हालांकि, इस बीच इंडियन प्रीमियर लीग की अहमदाबाद टीम ने हार्दिक पंड्या को अपना कप्तान बनाया है और उन्हें 15 करोड़ रुपये में साइन किया.

सौरव गांगुली ने क्या कहा था?

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हार्दिक पंड्या को लेकर बयान दिया था. सौरव गांगुली ने कहा था कि हार्दिक पंड्या चोटिल थे, इस वजह से उन्हें ब्रेक दिया गया था ताकि वह पूरी तरह से वापसी कर पाएं. मुझे लगता है कि हम उन्हें रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए देखेंगे, मैं चाहूंगा कि वह ज्यादा बॉलिंग करें, ताकि उनकी बॉडी स्ट्रॉन्ग हो.

रणजी ट्रॉफी के लिए बड़ौदा टीम ने केदार देवधर को कप्तान बनाया है. जबकि विष्णु सोलंकी को उप-कप्तान बनाया गया है. कोरोना संकट के कारण रणजी ट्रॉफी कुछ वक्त के लिए टाल दी गई थी, लेकिन अब जब कोरोना के मामले कम हुए हैं तब एक बार फिर नया शेड्यूल जारी किया गया है और 10 फरवरी से इसकी शुरुआत हो रही है. 

रणजी ट्रॉफी के लिए बड़ौदा टीम: केदाव देवधर (कप्तान), विष्णु सोलंकी (उप-कप्तान), प्रत्यूष कुमार, शिवालिक शर्मा, क्रुणाल पंड्या, अभिमन्यु सिंह राजपूत, ध्रुव पटेल, मितेश पटेल, लुकमन मेरीवाला, बाबा पठान, अतित सेठ, भार्गव भट्ट, पार्थ कोहली, शाश्वत रावत, सोएब सोपारिया, कार्तिक काकडे, गुरजिंदरसिंह मान, ज्योतसनिल सिंह, निनाद राठवा, अक्षय मोरे 

 

 



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here