Home IPL GT Full Squad: हार्दिक पंड्या की टीम ने ऑलराउंडर्स पर लगाया जोर,...

GT Full Squad: हार्दिक पंड्या की टीम ने ऑलराउंडर्स पर लगाया जोर, IPL Auction 2022 में खरीदे 20 खिलाड़ी

0
24

बेंगलुरु. आईपीएल 2022 के ऑक्शन (IPL 2022 Auction) में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने ऑलराउंडर्स पर अधिक जोर दिया है. टीम पहली बार लीग में उतर रही है. टीम ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को कप्तान बनाया है. ऑक्शन खत्म हो चुका है और टीम ने कुल 20 खिलाड़ी खरीदे. वहीं टीम ने 3 खिलाड़ी रीटेन किया था. इस तरह से टीम के पास कुल 23 खिलाड़ी है. टीम के पास 15 लाख का पर्स बचा था. टी20 की बात की जाए तो इस बार 10 टीमें उतर रही हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात को पहली बार मौका मिला है. मार्च के अंतिम सप्ताह से टी20 लीग शुरू हो सकता है. हालांकि अब तक शेड्यूल जारी नहीं किया गया है.

गुजरात टाइटंस की बात करें तो टीम ने ऑक्शन से पहले हार्दिक पंड्या के अलावा लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) और शुभमन गिल को रिटेन किया था. ऑक्शन में उसने न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन पर 10 करोड़ की बोली लगाई. वहीं ऑलराउंडर राहुल तेवतिया पर 9 करोड़ की बोली लगाई. तेवतिया आईपीएल 2020 में एक ओवर में 5 छक्के लगाकर सुर्खियाें में आए थे. इसके अलावा टीम ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को 6.25 करोड़ रुपए में खरीदा.

टीम ने विकेटकीपर के तौर पर ऋद्धिमान साहा और ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू वेड को शामिल किया है. वेड ने टी20 वर्ल्ड कप में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था.

यह भी पढ़ें: PBKS Full Squad: पंजाब किंग्स की टीम तय, IPL Auction 2022 में खरीदे 23 खिलाड़ी, धवन कप्तान!

यह भी पढ़ें: SRH Full Squad: हैदराबाद ने KKR और RCB के बड़े दिग्गजों पर लगाया दांव, टीम तय, IPL Auction 2022 में खरीदे 20 खिलाड़ी

गुजरात टाइटंस का फुल स्क्वाॅड (Gujarat Titans Full Squad) इस प्रकार है

रीटेन खिलाड़ी: हार्दिक पंड्या, राशिद खान, शुभमन गिल.

20 खिलाड़ी खरीदे: मोहम्मद शमी, डेविड मिलर, ऋद्धिमान साहा, मैथ्यू वेड, जेसन रॉय, लॉकी फर्ग्युसन, अभिनव सदारंगनी, राहुल तेवतिया, नूर अहमद, आर साई किशोर, डॉमिनिक ड्रेक्स, विजय शंकर, जयंत यादव, दर्शन नालकंडे, यश दयाल, बी साई सुदर्शन, गुरकीरत सिंह, अल्जारी जोसेफ, वरुण आरोन, प्रदीप सांगवान.

Tags: BCCI, Gujarat Titans, Hardik Pandya, Indian Premier Leauge, IPL, IPL Auction

Source

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here