Rohit Sharma Captaincy: भारत ने इस साल के शुरुआत में विराट कोहली (Virat Kohli) के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज गंवा दी थी. इसके बाद वनडे सीरीज में केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में भी भारत को तीनों मैचों में हारकर सीरीज गंवानी पड़ी थी. ऐसे में जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साल की यह पहली सीरीज टीम इंडिया के नाम दर्ज कराई तो ट्विटर पर उन्हें जमकर सराहा गया. उनकी तारीफ करने वालों में IPL की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) भी शामिल रही. पंजाब किंग्स ने एपी ढिल्लों और गुरिंदर गिल के वायरल हो रहे सांग ‘एक्सक्यूज’ के लिरिक्स के साथ रोहित की कप्तानी को सराहा. पंजाब किंग्स ने लिखा, ‘मैं फिल्ड सेट करूंगा तो पता लागूगा’

वायरल हो चुके इस पंजाबी गीत के इन शब्दों के साथ पंजाब किंग्स ने यह भी लिखा कि रोहित ने कप्तानी का शानदार नमूना दिखाया. पंजाब किंग्स ने इस ट्वीट में स्माइली भी पोस्ट की है. 

सोशल मीडिया पर फैंस पंजाब किंग्स के इस ट्वीट के अलग-अलग तर्क निकाल रहे हैं. कुछ कह रहे हैं कि पंजाब किंग्स का यह ट्वीट विराट कोहली की कप्तानी पर तंज है, वहीं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स पंजाब फ्रेंचाइजी को छोड़ चुके पूर्व कप्तान केएल राहुल की कप्तानी पर इसे तंज के रूप में देख रहे हैं.

खूब वायरल हुआ है एपी ढिल्लों और गुरिंदर गिल का यह गाना
इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों एपी ढिल्लों और गुरिंदर गिल के ‘एक्सक्यूज’ गाने की बड़ी धूम है. यूजर्स अपनी इंस्टा रील से लेकर मीम बनाने तक में इस गाने का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें..

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में अपना कप्तान खोजेंगी तीन टीमें, ये हैं दावेदार

Ahmedabad IPL Team Name: IPL की अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम होगा ‘गुजरात टाइटंस’, पहला ट्वीट भी आया



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here