Image Source : GETTY IMAGES
Rohit Sharma

Highlights

  • विराट कोहली के बाद अब रोहित शर्मा हैं तीनों फॉर्मेट के कप्तान
  • फुलटाइम कप्तानी मिलने के बाद रोहित शर्मा एक भी मैच नहीं हारे
  • आईपीएल में देखने के लिए मिलेगा हिटमैन रोहित शर्मा का जलवा

भारत और श्रीलंका के बीच खेली गई सीरीज खत्म हो गई है। सीरीज का आखिरी मैच 12 मार्च को शुरू हुआ था और आज इसका तीसरा ही दिन था, लेकिन टीम इंडिया ने तीन ही दिन में श्रीलंका का बोरियाविस्तार समेट दिया और मैच अपने नाम कर लिया। इतना ही नहीं, सीरीज भी अपने नाम की। रोहित शर्मा ने जब से कप्तानी संभाली है, टीम इंडिया एक भी मैच नहीं हारी है। टीम इंडिया इस दौरान वन डे, टी20 और टेस्ट  सीरीज खेल चुकी है। 

रोहित शर्मा की कप्तानी में एक भी मैच नहीं हारी है भारतीय टीम 

रोहित शर्मा अब भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट के कप्तान हैं। टी20 विश्व कप खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने सबसे पहले टी20 की कमान अपने हाथ में ली। विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद न्यूजीलैंड की टीम भारत दौरे पर आई, लेकिन यहां उसकी बुरी हालत हुई। टी20 सीरीज के तीन के तीन मैच न्यूजीलैंड की टीम हारी। इसके बाद वेस्टइंडीज की टीम भारत दौरे पर आई। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वन डे और तीन टी20 मैचों की सीरीज हुई। लेकिन वेस्टइंडीज की टीम सीरीज की बात तो छोड़िए एक मैच भी नहीं जीत पाई। छह के छह मैच टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में जीते। इसके बाद नंबर आया श्रीलंका का। श्रीलंका की टीम दो टेस्ट और तीन टी20 सीरीज के लिए भारत आई। यहां भी श्रीलंका की टीम एक भी मैच नहीं जीत पाई। एक भी मैच में श्रीलंका की टीम ऐसी नजर नहीं आई की जीत रही हो। 

अब आईपीएल खेलेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी 
अब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी आईपीएल 2022 में व्यस्त हो जाएंगे। यहां खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलते हुए दिखेंगे, जो खिलाड़ी एक साथ खेल रहे हैं थे वे विरोधी हो जाएंगे। आईपीएल का पहला मैच 26 मार्च को है, जिसमें सीएसके और केकेआर के बीच मैच होगा। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं गया है, इसलिए टीम चाहेगी कि इस बार वापसी करे और खिताब भी जीते, देखना होगा कि टीम कैसा प्रदर्शन करती है। 



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here