इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हैं. जैसा कि हम जानते हैं. रूस और यूक्रेन (Russia-Ukraine War) के बीच युद्ध छिड़ा हुआ है. दोनों देशों में जंग जैसे हालात है. वहीं इग्लैंड के तेज जोफ्रा आर्चर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहा है. जो साल 2014 में आर्चर ने रशिया को लेकर ट्वीट किया था.

Jofra Archer ने ट्वीट में कही ये बात

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने यह ट्वीट 22 जून 2014 को किया था. रूस और यूक्रेन (Russia-Ukraine War) के बीच  हो रहे युद्ध से जोड़ कर देखा जा रहा हैं. रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग के बीच जोफ्रा आर्चर का आठ साल पुराना ट्वीट वायरल हुआ है.

साल 2014 में किए गए इस ट्वीट में आर्चर ने सिर्फ इतना लिखा था, ‘Come on Russia’ (कम ऑन रूस). उनका ये ट्वीट मौजूदा हालातों में वायरल हुआ तो तमाम फैंस के भी इस पर लगातार एक के बाद एक संदेश व जवाब आने लगे. इनके इस ट्वीट पर तरह-तरह कयास लगाए जा रहे हैं.

मुंबई इंडियंस ने 8 करोड़ में खरीदा

आईपीएल के 15वें सीजन में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) भले ही खेलते हुए ना नजर आये, लेकिन आईपीएल ऑक्शन 2022 में मुंबई इंडियंस ने जोफ्रा ऑर्चर को 8 करोड़ रुपये में खरीदा. जोफ्रा इस सीजन में चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे. जोफ्रा आर्चर को चोट से उभरे में लंबा समय लगेगा. जिसकी वजह से आईपीएल के 15वें सीजन दूर रहेगे. हालांकि इसके बावजूद मुंबई ने उन्हें खरीदा. इस खरीद के बाद गेंदबाज का रिएक्शन सामने आया था.  मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम हैंडल पर डाले वीडियो में कहा था कि,

‘‘मुंबई इंडियंस से जुड़कर बहुत खुश हूं. यह टीम मेरे दिल के करीब है और मैं हमेशा से उनके लिये खेलना चाहता था. जब से आईपीएल देख रहा हूं तभी से.‘मुझे खुशी है कि आखिर इतनी शानदार टीम के लिये खेलने का मौका मिला. दुनिया के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ खेलने का मौका मिलेगा. मैं अपने कैरियर के इस नये अध्याय की शुरूआत को बेताब हूं.’’



Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here