IPL T-20 Cricket: मुबई और दिल्ली के बीच खेले गए आईपीएल टी-20 क्रिकेट के ऑनलाइन गेम माई इलेवन सर्किल में टीम बनाकर जीते रुपए, युवक मनरेगा में बतौर संविदा डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर है कार्यरत, रातों रात संविदा कर्मी बना करोड़पति

अंबिकापुर

Published: March 29, 2022 01:43:40 pm

अंबिकापुर. IPL T-20 Cricket: आईपीएल टी-20 में जहां क्रिकेट खिलाड़ी करोड़ रुपए में खरीदे जा रहे हैं, वहीं ऑनलाइन गेम में रुपए लगाकर हर दिन लोग लखपति और करोड़पति बन रहे हैं। ड्रिम इलेवन, माई टीम इलेवन, माई इलेवन सर्किल सहित अन्य ऑनलाइन गेम (Online Game) का प्रचार बड़े-बड़े क्रिकेट प्लेयर कर रहे हैं। इन ऑनलाइन गेम में पैसे लगाकर कई लोग जहां मालामाल हो रहे हैं, वहीं कई कर्ज में डूब रहे हैं। छत्तीसगढ़ जिले के जशपुर जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां के एक युवक ने आईपीएल टी-20 क्रिकेट (IPL T-20 Cricket) में 27 मार्च को मुंबई और दिल्ली के बीच खेले गए मैच में 49 रुपए लगाकर 1 करोड़ 51 लाख रुपए जीत लिए। रातों-रात यह युवक करोड़पति बन गया। यह क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

Mahadev Ram won 1.51 crore in IPL

जशपुर जिले के ग्राम कोमडो निवासी महादेव राम जिला पंचायत के मनरेगा शाखा में संविदा के रूप में डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर पदस्थ है। उसे क्रिकेट के साथ ही ऑनलाइन गेम खेलने का शौक है। इन दिनों आईपीएल टी-20 क्रिकेट ने भारत सहित पूरी दूनिया में धूम मचा रखा है।

इसके ऑनलाइन गेम में करोड़ो यूजर्स हर दिन रुपए लगाकर हार-जीत का दाव खेल रहे हैं। इसी क्रम में महादेव राम ने भी मुंबई और दिल्ली के बीच खेले गए मैच में ‘माई इलेवन सर्किल’ (My Elevey Circle) ऑनलाइन गेम में 49 रुपए लगाकर टीम बनाई। मैच जब खत्म हुआ तो महादेव राम पहले रैंक पर आया। वह 49 रुपए लगाकर 1 करोड़ 51 लाख रुपए जीत चुका था। यह देख उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

यह भी पढ़ें

पोस्ट ऑफिस की इस स्कीम में 10 हजार जमा करने पर 16 लाख रुपए मिलने की है गारंटी
इन 11 प्लेयरों को किया था सलेक्ट
महादेव राम ने माई इलेवन सर्किल में जो 11 खिलाडिय़ों की टीम बनाई थी, उसमें मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को कप्तान जबकि इसी टीम के बॉलर बासिल थंपी को उपकप्तान बनाया था।

इसके अलावा टीम में बतौर खिलाड़ी टीम साइफर्ट, रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ, तिलक वर्मा, अक्षर पटेल, ललित यादव, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव व मुरुगन अश्विन को रखा था। इन सभी खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन किया और महादेव को करोड़पति बना दिया।

यह भी पढ़ें

हर महीने 44 हजार की इनकम चाहते हैं तो पत्नी के नाम से खुलवाएं ये स्पेशल खाता
मिलेंगे 1.05 करोड़ रुपए
भले ही महादेव राम ने 1 करोड़ 51 लाख रुपए जीते हैं लेकिन उसके खाते में 1.05 करोड़ रुपए ही आएंगे। गेम के रूल के मुताबिक जीत की राशि से 30 प्रतिशत की राशि बतौर टीडीएस (TDS) काट ली जाती है। महादेव का कहना है कि उसे अब तक राशि नहीं मिली है। 4 किश्तों में उसके खाते में राशि आएगी।

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here