India vs West indies Rohit Sharma Yuzvendra Chahal: अहमदाबाद वनडे में स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने टीम इंडिया के लिए अच्छी बॉलिंग की. उन्होंने 4 विकेट लिए. चहल ने एक ब्रेक के बाद भारतीय टीम में वापसी की है. उन्होंने मैच के बाद बीसीसीआई टीवी को दिए इंटरव्यू में बताया कि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ किस रणनीति के साथ मैदान पर उतरे थे. कप्तान रोहित शर्मा ने चहल का यह इंटरव्यू लिया. 

रोहित शर्मा ने चहल से वनडे में 100 विकेट पूरे होने के लेकर सवाल पूछा. इस पर स्पिन बॉलर युजवेंद्र ने कहा, ”मेरा करियर पिछले 5 सालों में काफी ऊपर-नीचे रहा है. लेकिन जब आप किसी फॉर्मेट में सौ विकेट लेते हो तो यह बड़ी बात होती है. कभी सोचा नहीं था कि यह जल्दी होगा. जो मैं अब तक करता आया हूं, उसी को कंटिन्यू रखा है.” 

चहल ने कहा, ”मैंने अपने एंगल चेंज किए हैं. जब मैं टीम में नहीं था तो यह सोच रहा था कि क्या इंप्रूव कर सकता हूं. तो मैंने दूसरे बॉलर्स को देखता था, कई बार साइडआर्म हो जाते थे. जब मैं नेट्स में बॉलिंग करता था तब नोटिस किया था कि बॉल थोड़ा और तेज निकलती है और रिस्ट और ज्यादा लगती है.”

माइंडसेट को लेकर उन्होंने कहा, ”मुझे पता है कि अगर कोई हार्ड हिटर है और वह डिसाइड कर लेता है कि बॉल अगर इधर गिरा तो मारूंगा ही. मेरा एक वैपन है, जो कि हर स्पिनर का होता है, गुगली. तो यह मैं मिस्क करता रहा.”

यह भी पढ़ें : U19 World Cup 2022 में Team India को ‘फ्यूचर स्टार’ ने धोनी स्टाइल में दिलाई जीत, पिता ने बताई संघर्ष की कहानी



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here