नई दिल्ली: इंडियन पैसा लीग ओह! माफ करिएगा, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2022 सत्र के लिए मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में ढेरों बड़े खिलाड़ी शामिल होंगे। उनमें युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी शामिल हैं। चहल पिछले सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का हिस्सा थे, जबकि अश्विन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ओर से खेले थे। हालांकि, उनकी टीमों ने उन्हें रिटेन नहीं किया।

अब जब नीलामी की तारीख बेहद नजदीक है तो खिलाड़ी भी रोमांचित हैं। सबके मन में सवाल हैं कि उनपर कितनी बोली लगेगी? कौन सी टीमें हैं जिनके लिए वे खेल सकते हैं? इस बीच अश्विन और युजवेंद्र चहल ने भी इस पर खुलकर बात की। चहल ने खुद को लेकर कहा कि वह नीलामी में बहुत भारी-भरकम राशि की अपेक्षा नहीं करते हैं, लेकिन चाहते हैं कि आरसीबी के लिए एकबार फिर से खेलें।

IPL 2022: मुंबई और पुणे में करवाना चाहते हैं IPL 2022 के लीग मैच: सौरभ गांगुली
उन्होंने अश्विन से कहा- यह पहली बार है जहां मुझे लगता है कि मैं कहीं भी जा सकता हूं, क्योंकि राइट टु मैच (आरटीएम) कार्ड नहीं है। आरसीबी ने 2018 की नीलामी में चहल पर आरटीएम का इस्तेमाल किया था। उन्होंने कहा- पिछली बार (2018) आरटीएम उपलब्ध था और उन्होंने (आरसीबी) ने मुझे स्पष्ट रूप से कहा था कि वे नीलामी में आरटीएम का उपयोग करके मुझे खरीद लेंगे, चाहे कुछ भी हो … लेकिन इस बार एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में मैं तैयार हूं किसी भी टीम में जाने के लिए।

chahal-ashwin on ipl auction: युजवेंद्र चहल ने ipl ऑक्शन से पहले ही लगाई अपनी कीमत, बताया कितने करोड़ होंगे उनके लिए काफीIPL 2022 Auction: 590 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली, जानें आईपीएल की महा नीलामी के बारे में सब कुछ
चहल ने कहा- जाहिर है मैं आरसीबी जाना चाहता हूं, क्योंकि मैं वहां 8 साल से हूं लेकिन ऐसा नहीं है कि अगर मैं कहीं और जाता हूं तो मुझे बुरा लगेगा, क्योंकि सभी को एक नई टीम बनानी है और यह एक बड़ी नीलामी है जहां हमेशा पर्स की कमी होती है। मुझे जो भी टीम लेगी, मैं अपना शत-प्रतिशत देता रहूंगा। नई फ्रेंचाइजी के साथ तालमेल बिठाने में कुछ समय लगेगा, इसलिए ही तो हम खुद को पेशेवर खिलाड़ी कहते हैं।

chahal-ashwin on ipl auction: युजवेंद्र चहल ने ipl ऑक्शन से पहले ही लगाई अपनी कीमत, बताया कितने करोड़ होंगे उनके लिए काफीIPL 20222: लखनऊ से जुड़ेंगे शार्दुल ठाकुर? केएल राहुल से पूछा- कितना है बजट… मिला ऐसा जवाब
जब ऑफ स्पिनर ने चहल से मेगा नीलामी से पहले आरसीबी के लिए एक कीमत के बारे में पूछा तो लेग स्पिनर ने जवाब दिया, ‘मैं यह नहीं कहना चाहता कि मुझे 15 करोड़ या 17 करोड़ चाहिए। आप जानते हैं 8 करोड़ है मेरे लिए काफी है।’ रविचंद्रन अश्विन भी इस साल आईपीएल मेगा नीलामी में प्रवेश करेंगे और 10 मार्की खिलाड़ियों में शामिल हैं।

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here