Home Trending In Cricket कार्लोस ब्रैथवेट बने पिता: कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर रखा बेटी का...

कार्लोस ब्रैथवेट बने पिता: कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर रखा बेटी का नाम, टी-20 WC फाइनल में इसी मैदान पर जड़े थे 4 छक्के

0
24


11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट के घर में किलकारियां गूंजी हैं। ब्रैथवेट की पत्नी जेसिका फेलिक्स ने एक बच्ची को जन्म दिया है। ब्रैथवेट ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है। ब्रैथवेट ने बेटी का नाम ईडन रोज रखा है। ये नाम भारत से जुड़ा हुआ है।

ब्रैथवेट ने इंग्लैंड के खिलाफ 2016 टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में आखिरी ओवर में लगातार 4 छक्के जड़कर अपनी टीम को विश्व विजेता बनाया था। वह मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हुआ था। ब्रैथवेट ने इसी कारण अपनी बेटी का नाम ईडन रखा है।

ब्रैथवेट ने तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘नाम याद रखें ईडन रोज ब्रैथवेट जन्म की तारीख 2/6/22 आप उस खूबसूरत छोटी लड़की के इंतजार के लायक थे। डैडी तुमको पूरे दिल से प्यार करने का वादा करते हैं। धन्यवाद जेसिका फेलिक्स मुझे पता है कि आप एक अद्भुत मां होंगी।’

ब्रैथवेट ने खेली थी आक्रामक पारी
2016 के टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच खेला गया था, जहां इंग्लैंड ने WI के सामने 156 रन का टारगेट दिया था। अंतिम ओवर में वेस्टइंडीज को टूर्नामेंट जीतने के लिए 19 रन की दरकार थी। बॉलिंग पर बेन स्टोक्स थे और क्रीज पर ब्रैथवेट और मार्लन सैमुअल्स। स्ट्राइक ब्रैथवेट के पास थी और उन्होंने स्टोक्स के खिलाफ शुरुआती चार गेंदों पर लगातार 4 छक्के लगाते हुए मैच को वेस्टइंडीज के नाम कर दिया।

WI ने ये मैच 4 विकेट से जीता और ब्रैथवेट ने 10 गेंदों पर 34 रन की नाबाद पारी खेली। इस पारी के बाद ही कार्लोस ब्रैथवेट का नाम क्रिकेट जगत में रातोंरात चर्चित हो गया था। सैमुअल्स 66 गेंदों पर नाबाद 85 रन बनाए थे।

ब्रैथवेट वेस्टइंडीज के लिए 3 टेस्ट, 44 वनडे और 41 टी-20 मैच खेल चुके हैं।

ब्रैथवेट वेस्टइंडीज के लिए 3 टेस्ट, 44 वनडे और 41 टी-20 मैच खेल चुके हैं।

IPL मेगा ऑक्शन में आएंगे नजर
कार्लोस ब्रैथवेट फिलहाल वेस्टइंडीज की टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि आईपीएल मेगा ऑक्शन में उन्होंने अपना बेस प्राइस 75 लाख रुपए रखा है। ब्रैथवेट पहले भी दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से खेल चुके हैं। इस टूर्नामेंट में उन्होंने 16 मैच खेले हैं और 163 के स्ट्राइक रेट से 181 रन बनाए हैं और 13 विकेट लेने में सफल रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here