India vs West indies ODI Rohit Sharma Kuldeep Yadav Yuzvendra Chahal: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी को वनडे सीरीज का पहला मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा. इसके लेकर भारतीय खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस मुकाबले में टीम इंडिया में कई बदलाव दिखाई देंगे. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम में युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव एक साथ गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं. कप्तान रोहित ने मैच से पहले इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ की. 

टीम इंडिया के कैप्टन रोहित शर्मा ने अहमदाबाद वनडे से पहले कहा कि जब कुलदीप और चहल एक साथ गेंदबाजी करते हैं तो रिजल्ट अच्छा देखने को मिलता है. उन्होंने कहा, ये दोनों खिलाड़ी बेहतरीन परफॉर्मर रहे हैं. जब वे एक साथ खेले हैं तो निश्चित रूप से इसका ज्यादा प्रभाव दिखाई देता है. 

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल लंबे टाइम के बाद भारतीय टीम में एक साथ दिखाई देंगे. कुलदीप ने टीम इंडिया के लिए आखिरी वनडे जुलाई 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. अगर उनके बॉलिंग रिकॉर्ड पर नजर डालें तो वह प्रभावी रहा है. कुलदीप ने अब तक खेले 65 वनडे मैचों में 107 विकेट झटके हैं. वे 7 टेस्ट और 23 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेल चुके हैं.

बता दें कि टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 6, 9 और 11 फरवरी को वनडे मैच खेले जाएंगे. इस सीरीज के सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे. इसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली आयोजित होगी. इस सीरीज के सभी मैच कोलकाता में खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें : U19 World Cup 2022: फाइनल मुकाबले के पहले भारतीय टीम के लिए आया Virat Kohli का यह ट्वीट

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here