मुंबई:  
कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के विकेटकीपर-बल्लेबाज सैम बिलिंग्स को वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल की पारी ने हैरान कर दिया, जिन्होंने सिर्फ 31 गेंदों में नाबाद 70 रनों की पारी खेली थी, जिससे शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में दो बार के आईपीएल चैंपियन ने पंजाब किंग्स को छह विकेट से हरा दिया था।

इंग्लैंड के 30 वर्षीय क्रिकेटर ने रसेल को द स्टार के नाम से संबोधित किया, जो अपनी बल्लेबाजी से किसी भी टीम को तबाह कर सकते हैं।

पंजाब किंग्स को आउट करने के बाद 138 रनों का पीछा करते हुए पंजाब के गेंदबाजों ने केकेआर दबाव बनाया था, आठवें ओवर में उन्हें 51/4 पर कर दिया। लेग स्पिनर राहुल चाहर के सही लेंथ पर हिट करने से केकेआर 23 गेंदों पर केवल 10 रन ही बना सका, जबकि दो विकेट नीतीश राणा और कप्तान श्रेयस अय्यर के रूप में खो दिए।

इसके बाद जो हुआ वह देखने लायक था। वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ने 10वें ओवर में बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत बरार की गेंद पर दो छक्के लगाए, जिसमें 17 रन बने। रसेल ने इसके बाद अपने जमैका के समकक्ष ओडियन स्मिथ को धुलाई के लिए चुना, बिलिंग्स के सामने तीन छक्कों और एक चौके मारे।

15वें ओवर में रसेल ने तीन और छक्के लगाकर लक्ष्य का पीछा किया।

बिलिंग्स ने कहा, मेरे लिए वहां मैच को बनाए रखने और उनका (रसेल) समर्थन करना था।

बिलिंग्स ने कहा, वह स्टार है और मैं उन्हें अपना खेल खेलते देखना चाहता था। वह शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, जिससे मैं हैरान हो गया। वह किसी भी मैच में किसी भी टीम को अपनी बल्लेबाजी से परेशान कर सकते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.





Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here