आईपीएल (IPL) 2022 में अपने ख़िताब को डिफेंड करने के लिए तैयार एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का खेमा अपने प्रमुख खिलाड़ियों की चोट से परेशान है। टीम के दो प्रमुख खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) और दीपक चाहर (Deepak Chahar) टूर्नामेंट से पहले चोटिल हो गए हैं और अभी भी इनकी फिटनेस को लेकर कुछ स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है। इन दोनों खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ कासी विश्वनाथन ने भी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि हम इन दोनों खिलाड़ियों के फिटनेस अपडेट का इन्तजार कर रहे हैं।

दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली महीने समाप्त हुई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में हैमस्ट्रिंग का शिकार हो गए थे और इसके बाद से ही बाहर चल रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने दीपक को 14 करोड़ में खरीदा था लेकिन यह गेंदबाज टूर्नामेंट के पहले चरण से बाहर हो सकता है।

वहीँ रुतुराज गायकवाड़ को श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले अभ्यास के दौरान हाथ में इंजरी हुई थी और इसी वजह से वह सीरीज से बाहर भी हो गए थे। गायकवाड़ अपनी फ्रेंचाइजी के प्रमुख खिलाड़ी हैं और इस बार उन्हें रिटेन भी किया गया था। इन्होंने पिछले सीजन ऑरेंज कैप भी जीती थी।

हमें उनके मौजूदा फिटनेस स्टेटस के बारे में जानकारी नहीं है – कासी विश्वनाथन

इन दोनों ही खिलाड़ियों की उपलब्धता को लेकर जब फ्रेंचाइजी के सीईओ कासी विश्वनाथन से पूछा गया, तो उन्होंने कहा,

हमें उनके वर्तमान फिटनेस स्टेटस के बारे में जानकारी नहीं है और आपको यह नहीं बता पाएंगे कि वे कब टीम में शामिल होंगे।

बीसीसीआई ने हमें बताया है कि एक बार जब वे मैच-फिट हो जाएंगे, तो वे हमें सूचित करेंगे। वे फिलहाल एनसीए में हैं।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सूरत में कैंप लगाया हुआ है , जहाँ उपलब्ध खिलाड़ी अभ्यास कर रहे हैं। सीएसके अपने खिलाड़ियों के अभ्यास करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।




Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here