India vs West Indies 1st ODI Ahmedabad: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से वनडे सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद में खेले जाएंगे. टीम इंडिया इस बार कई बदलावों के साथ मैदान पर दिखाई देगी. टीम में सबसे बड़ा बदलाव कप्तानी में दिखेगा. अब रोहित शर्मा भारत की वनडे टीम की कप्तानी करेंगे. इसके साथ-साथ और भी बदलाव मैदान पर दिखाई देंगे. टीम इंडिया ने इस सीरीज से पहले अभ्यास शुरू कर दिया है. 

अहमदाबाद में वनडे सीरीज से पहले रोहित शर्मा ट्रेनिंग सेशन में टीम इंडिया को लीड करते हुए दिखाई दिए. इस दौरान पूर्व कप्तान विराट कोहली, ऋषभ पंत और शार्दुल ठाकुर समेत सभी खिलाड़ी अभ्यास करते दिखे. भारतीय टीम में कप्तान के बदलने के साथ-साथ कुछ युवा खिलाड़ियों की एंट्री भी नजर आएगी. रोहित और कोच किसे-किसे प्लेइंग इलेवन में जगह देते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा.

Team India के नए टेस्ट कप्तान के सवाल पर Sourav Ganguly ने दिया जवाब, पुजारा-रहाणे के भविष्य पर कही यह बात

बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों के ट्रेनिंग सेशन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसमें विराट, पंत, शार्दुल और रोहित समेत सभी खिलाड़ी अभ्यास करते दिखे. 

Team India का कप्तान बनते ही Rohit Sharma के सामने हैं दो बड़ी चुनौतियां, अगरकर ने बताया क्यों आ सकती है दिक्कत

बता दें कि टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 6, 9 और 11 फरवरी को मैच खेले जाएंगे. ये सभी मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित होंगे. इस सीरीज के बाद टी20 सीरीज भी खेली जाएगी. 



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here