Home Trending In Cricket PSL 2022: IPL ऑक्शन से पहले इंग्लिश बल्लेबाज का धमाका, PSL में...

PSL 2022: IPL ऑक्शन से पहले इंग्लिश बल्लेबाज का धमाका, PSL में जड़ा तूफानी शतक

0
34


स्टोरी हाइलाइट्स

  • क्वेटा ने लाहौर कलंदर्स को सात विकेट से हराया
  • इंग्लिश ओपनर ने बल्ले से जड़ा शानदार शतक

Pakistan Super League 2022: पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में रोमांचक मुकाबलों का दौर जारी है. इसी कड़ी में लीग के 15वें मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने लाहौर कलंदर्स को सात विकेट से हरा दिया. क्वेटा को 205 रनों का विशाल लक्ष्य मिला था, जिसे उसने तीन बॉल बाकी रहते हासिल कर लिया.

क्वेटा ग्लैडिएटर्स की जीत के हीरो इंग्लिश बल्लेबाज जेसन रॉय रहे. रॉय ने महज 57 गेंदों पर 116 रनों की तूफानी पारी खेल डाली. उनकी इस पारी में 11 चौके और आठ गगनचुंबी छक्के शामिल रहे. रॉय ने हमवतन खिलाड़ी जेम्स विंस के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 96 रनों की साझेदारी की, जिसने मैच को लगभग एकतरफा बना दिया.

कलंदर्स ने बनाए 204 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स ने पांच विकेट पर 204 रन बनाए थे. फखर जमां ने 45 बॉल पर तीन चौके एवं इतने ही छक्कों की मदद से 70 रनों की पारी खेली. इसके अलावा हैरी ब्रुक ने 17 गेंदों पर नाबाद 41 और अब्दुल्लाह शफीक ने 32 रनों का योगदान दिया. क्वेटा की ओर से हारिस रऊफ, डेविड वीजे और कामरान गुलाम ने एक-एक विकेट चटकाए.

क्वेटा ग्लैडिएटर्स की यह पांच मुकाबलों में दूसरी जीत रही, जिसके चलते वह अंकतालिका में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. मुल्तान सुल्तान्स सभी पांच मुकाबले जीतकर टॉप पर है. वहीं इस्लामा यूनाइटेड दूसरे एवं लाहौर कलंदर्स तीसरे नंबर पर है.

रॉय पर ऑक्शन में रहेंगी निगाहें

जेसन रॉय ने आईपीएल के पिछले सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए भाग लिया था. इसके अलावा वह दिल्ली डेयरडेविल्स और गुजरात लॉयन्स का भी हिस्सा रह चुके हैं. रॉय अबतक 13 आईपीएल मुकाबलों में 29.90 की औसत से 329 रन बना चुके हैं.

इस शानदार प्रदर्शन के बाद आईपीएल नीलामी में जेसन रॉय पर फैंस की काफी नजरें टिकी रहेंगी. इस आईपीएल ऑक्शन में रॉय का बेस प्राइस दो करोड़ रुपए रहने वाला है. आईपीएल नीलामी 12 एवं 13 फरवरी को बेंगलुरु में आयोजित होगी.

 



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here