Home Cricket-New पत्रकार से साह को धमकी मामले में एक्शन में BCCI, बनाई 3...

पत्रकार से साह को धमकी मामले में एक्शन में BCCI, बनाई 3 सदस्यीय समिति

0
23

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (wriddhiman saha) को पत्रकार द्वारा मिली धमकी का मामला शांत होता नहीं दिख रहा है. मामले को लेकर आज बीसीसीआई (BCCI)एक्शन मोड़ में दिखाई दी. धमकी की जांच के लिए बीसीसीआई ने तीन सदस्यों की कमेटी का गठन किया

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 25 Feb 2022, 10:17:08 PM

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा पिछले कुछ दिनों से हैं चर्चा में 
  • अब बीसीसीआई ने जांच के लिए तीन सद्स्यों की कमेटी बनाई है 
  • कुछ दिन पहले साहा को किसी पत्रकार ने धमकी दी थी

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (wriddhiman saha) को पत्रकार द्वारा मिली धमकी का मामला शांत होता नहीं दिख रहा है. मामले को लेकर आज बीसीसीआई (BCCI)एक्शन मोड़ में दिखाई दी. धमकी की जांच के लिए बीसीसीआई ने तीन सदस्यों की कमेटी का गठन किया है. जो मामले की जांच कर रिपोर्ट बीसीसीआई को सौंपेगी. हालाकि पत्रकार की धमकी मिलने के मामले में सुर्खियों में आए साहा ने हाल ही में इंग्लिश अखबार को दिए हुए इंटरव्यू में कहा है कि वो उस पत्रकार के नाम का खुलासा नहीं कर सकते जिसने उन्हें धमकी दी थी. साहा की दरियादिली के लिए फैन्स उन्हे सैल्यूट कर रहे हैं. साथ ही पत्रकार को इस तरह की धमकी देने पर ट्रोल भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : IPL 2022: पंजाब किंग्स में बेहतरीन खिलाड़ी, पहली बार बनेंगी चैंपियन?

आपको बता दें कि ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) ने नाम जाहिर किए बिना उक्‍त पत्रकार द्वारा भेजे गए संदेशों को ट्विटर के माध्‍यम से शेयर किया था. इसके बाद वीरेंद्र सहवाग से लेकर आरपी सिंह, हरभजन सिंह साहा के समर्थन ने आ गए थे. टाइम्‍स ऑफ इंडिया अखबार में छपी रिपोर्ट में कहा गया था कि बीसीसीआई इस पूरे प्रकरण की जांच करने जा रहा है. कहा गया,“बीसीसीआई रिद्धिमान साहा को भेजे गए संदेश के हर छोटे से छोटे पहलू की जांच करेगा. वो बीसीसीआई के अनुबंध प्राप्‍त खिलाड़ी हैं. ऐसे में बोर्ड की यह जिम्‍मेदारी बनती है कि वो अपने क्रिकेटर्स का साथ दें. अगर ऑन-ड्यूटी किसी प्रकार से संपर्क कर उन्‍हें परेशान किया जाता है तो मामले में हस्तक्षेप जरूरी है.

दिखाया बड़ा दिल 
ऋद्धिमान साहा ने बड़ा दिल दिखाते हुए कहा था कि मेरा मकसद विवाद को इतना बड़ा बनाना नहीं था. उसे यह सोचने का मौका देना चाहिए कि उसने क्या किया है. यदि उसे पछतावा होता है, यदि वह बदलता है, तो मुझे भी फिर सोचना पड़ेगा.यदि वह अब तक माफी मांग लेता तो शायद मुझे दूसरा ट्वीट करने की जरूरत नहीं पड़ती. इस तरह की बातें होती रहती हैं.  मेरा मकसद इस मामले को लेकर विवाद खड़ा करना नहीं था, बल्कि मैं तो यह बताना चाहता था कि इस तरह की बातें भी होती हैं.



संबंधित लेख

First Published : 25 Feb 2022, 10:17:08 PM


For all the Latest
Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here