Test Captaincy Update : बोर्ड बुमराह, राहुल और शमी पर विचार कर रहा है. साथ ही 25 फरवरी से पहले इस फैसले पर मुहर लगानी होगी, क्योंकि श्रीलंका से साथ भारत को टेस्ट सीरीज की आगाज करना है.

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 02 Feb 2022, 09:48:34 AM

bcci is not going to give captaincy to rohit sharma (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:

Test Captaincy Update : भारत जब साउथ अफ्रीका दौरे पर जा रहा था तब सभी फैंस 29 साल का इंतजार खत्म होने की बात कह रहे थे, पर ऐसा हो नहीं सका और भारत खाली हाथ ही अफ्रीका से लौट आया. बात यहीं खत्म नहीं होती है क्योंकि टेस्ट सीरीज के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने कप्तानी को अलविदा कह दिया. जब से ही बोर्ड नए कप्तान की खोज में लगा हुआ है. हर दिन नए-नए नाम सामने आ रहे हैं. कुछ क्रिकेट पंडितों का मानना है कि लिमिटेड ओवर्स के कप्तान रोहित शर्मा को ही कप्तानी देनी चाहिए, पर बोर्ड की सोच कुछ अलग है.

यह भी पढ़ें – IPL : ऑक्शन से लेकर आईपीएल तक सारी डिटेल्स जानिए, इस दिन खेला जाएगा

दरअसल बोर्ड का मानना है कि रोहित एक कप्तान के तौर पर अच्छा काम कर सकते हैं लेकिन उनकी फिटनेस उस हिसाब से ठीक नहीं रहती है. साथ ही भारत को इस साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेलना है और अगले साल वन डे वर्ल्ड कप. तो बोर्ड नहीं चाहता कि अतिरिक्त दबाव की वजह से रोहित चोटिल ना हो जाएं.

यह भी पढ़ें -IPL 2022 : अगर ऐसा हो गया तो धोनी से बहुत आगे निकल जाएंगे रोहित शर्मा..

बोर्ड की अगर इस बात को देखें तो ये ठीक भी है, क्योंकि अगर रोहित शर्मा फिर से चोटिल हो गए तो समस्या बहुत ही ज्यादा बड़ी हो जाएगी. इसलिए रोहित का फिट रहना बहुत जरूरी है. पर सवाल वही कि रोहित नहीं तो फिर कौन. तो उसके लिए बोर्ड बुमराह, राहुल और शमी पर विचार कर रहा है. साथ ही 25 फरवरी से पहले इस फैसले पर मुहर लगानी होगी, क्योंकि श्रीलंका से साथ भारत को टेस्ट सीरीज की आगाज करना है.



संबंधित लेख

First Published : 02 Feb 2022, 09:48:34 AM


For all the Latest
Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here