नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर की एक बात से लगातार फ्लॉप हो रहे विराट कोहली को बड़ा झटका लग सकता है. सुनील गावस्कर ने विराट कोहली नहीं बल्कि एक अन्य बल्लेबाज को टीम इंडिया के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी का बड़ा दावेदार बताया है. बता दें कि विराट कोहली का प्रदर्शन कप्तान रोहित शर्मा के लिए नासूर बनता जा रहा है. विराट कोहली की बल्लेबाजी में अब वो पहले जैसी बात नहीं रही. खासकर कप्तानी जाने के बाद विराट कोहली के प्रदर्शन में और भी गिरावट आई है. 

विराट कोहली के लिए बुरी खबर

टीम इंडिया में अब विराट कोहली की जगह नंबर 3 पर बैटिंग करने वाले बल्लेबाज की खूब चर्चा हो रही है. भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया में नंबर 3 पर बैटिंग करने के लिए परफेक्ट बल्लेबाज हैं. सुनील गावस्कर के मुताबिक सूर्यकुमार यादव के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है. टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ही सूर्यकुमार यादव ने मजबूत दावेदारी पेश की है. 

गावस्कर ने इस खिलाड़ी को बताया परफेक्ट नंबर-3

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, ‘सूर्यकुमार यादव नंबर 3 पर खेल सकते हैं. सूर्यकुमार यादव के पास पारी को संभालने और साथ ही मैच फिनिश करने की दोहरी काबिलियत है. सूर्यकुमार यादव पार्टनरशिप करने में भी मदद कर सकता है. जैसा हमने देखा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से बल्लेबाज की, उससे उनमें एक बेहतरीन फिनिशर की काबिलियत नजर आती है.’

बेहद खतरनाक है ये बल्लेबाज

सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में टी20 सीरीज में 194.54 के स्ट्राइक रेट से 107 रन बनाए और ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का खिताब अपने नाम किया. सुनील गावस्कर का कहना है कि इस टी-20 वर्ल्ड कप से पहले सूर्यकुमार यादव ने मजबूत दावेदारी पेश की, क्योंकि नए और युवा खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया ऑलराउंडर के तौर पर अपने साथ जोड़ना चाहती है. 

सुनील गावस्कर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि सूर्यकुमार यादव काफी हद तक टीम में शामिल होने के लिए एक बड़ा मसला बना रहा है.’ वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में वेंकटेश अय्यर और सूर्यकुमार यादव की फिनिशिंग के कायल हुए सुनील गावस्कर ने कहा, ‘टी-20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव और वेंकटेश अय्यर ने भारत की शानदार जीत दर्ज कराई, खासकर जब चीजें थोड़ी मुश्किल लग रही थीं.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here