भारत-पाकिस्तान के क्रिकेटप्रेमियों के लिए एक खुशखबरी है. हो सकता है कि जल्द ही क्रिकेट फैंस भारत और पाकिस्तान को एक त्रिकोणीय श्रृंखला में खेलते देखें. दरअसल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चीफ निक हॉकली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि भारत और पाकिस्तान के साथ ट्राई सीरीज होस्ट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया तैयार है. हॉकली ने यह भी कहा कि वह इस तरह की सीरीज की मेजबानी करना बेहद पसंद करेंगे.

गौरतलब है कि साल 2012 में भारत-पाकिस्तान के बीच आखिरी बार द्विपक्षीय सीरीज खेली गई थी. यह सीरीज भारत में आयोजित की गई थी. पिछले 10 सालों से भारत-पाकिस्तान महज ICC टूर्नामेंटों में ही भिड़ते रहे हैं. क्रिकेट फैंस को एशिया कप, टी-20 वर्ल्ड कप और वनडे वर्ल्ड कप में इन दोनों टीमों का मुकाबला देखने के लिए बेसब्री से इंतजार रहता है.

भारत और पाकिस्तान के इन मुकाबलों के लिए क्रिकेट फैंस की दीवानगी को देखते हुए निक हॉ़कली ने कहा, ‘व्यक्तिगत तौर पर कहूं तो मुझे ट्राई सीरीज का कॉन्सेप्ट बहुत अच्छा लगता है. हमने देखा है कि इसे बहुत पसंद किया जाता है. अगर भारत और पाकिस्तान जैसी टीमें ट्राई सीरीज में हो तो हम ऐसी सीरीज की मेजबानी करना पसंद करेंगे. ऑस्ट्रेलिया में बड़ी संख्या में भारत और पाकिस्तान के लोग रहते हैं. यह एक ऐसा मुकाबला है, जिसे हर कोई देखना चाहता है और अगर हम इस तरह के मौके उपलब्ध कराने में मदद कर सकते हैं तो हमें निश्चित तौर पर ऐसा करने में बेहद खुशी होगी.’

बता दें कि इसी साल जनवरी में पीसीबी के चेयरमैन रमीज राजा ने भी भारत, पाक, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सालाना होने वाली एक सीरीज का प्रस्ताव रखा था. हालांकि अब तक इस पर कोई बात आगे नहीं बढ़ी है.

यह भी पढ़ें..

Watch: बोरिंग टेस्ट मैच में वॉर्नर बने दर्शकों के इंटरटेनर, जमकर किया भांगड़ा

दो साल पहले युजवेंद्र की इस फोटो पर बने थे खूब मीम, गेंदबाज ने फिर से रिक्रिएट किया सीन

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here