1 of 1





सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर स्टीव ओकीफ ने खुलासा किया कि पुणे में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2017 के पहले टेस्ट में विराट कोहली का विकेट लेना उनका एक सपना था। उस मैच में, ओकीफ ने दोनों पारियों में 12 विकेट लिए थे। ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट में 333 रनों से जीत हासिल की थी। ओकीफ ने सेन 1170 द रन होम शो में कहा, “मेरा सबसे यादगार विकेट शायद भारत में विराट कोहली का था। मैंने उन्हें नॉक आउट कर दिया।”

ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ नौ टेस्ट खेलने वाले ओकीफ ने खुलासा किया कि उन्होंने पिच में भारतीय बल्लेबाज को चकमा देने के लिए क्या किया। “भारतीय बल्लेबाज क्रिज से बाहर निकलकर बल्लबाजी कर रहे थे, इसी का मैंने फायदा उठाया और उन्हें एक गूगली गेंद फेंकी, जिसकी चपेट में वे आ गए और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।”

अपनी प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए जब कोहली ने बल्ले में गेंद लेने की कोशिश की, तो वे आउट हो गए। ओकीफ ने टिप्पणी की, “अगर विराट इस गेंद को नहीं खेलते, तो शायद वे आउट नहीं होते।”

पुणे में मिली जीत में मुख्य भूमिका निभाने के बाद, ओकीफ अगले तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके क्योंकि भारत ने तब 2-1 से जीत हासिल की थी। उन्होंने यह भी कहा, वह धर्मशाला में अंतिम मैच के दौरान गेंदों को अच्छा कराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मैच में उन्हें गेंदबाजी का फायदा नहीं मिला। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Virat just lets this ball go: Steve OKeefe remembers his favourite dismissal in Tests



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here