ऑस्ट्रेलिया के अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ चोट के कारण श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा टी-20 सीरीज के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अनुसार स्मिथ को अगले कुछ दिनों के लिए निम्न स्तर के प्रोटोकॉल के अधीन रखा जाएगा और 6-7 दिनों में उनके पूरी तरह से ठीक होने की उम्मीद है। 

रविवार को दूसरे रोमांचक टी-20 मैच में आखिरी ओवर में छक्का बचाने की कोशिश में स्मिथ के सिर में चोट लग गई थी। उन्होंने मिडविकेट में बाउंड्री के पास महेश थीक्षाना के शॉट को रोकने के लिए फुल लेंथ डाइव लगाई थी, लेकिन गेंद उनके सिर पर लग गई और उनका पैर भी रस्सियों को छू गया। परिणामस्वरूप अंतिम गेंद पर छक्का और एक चौका लगा, जिससे मैच सुपर ओवर में चला गया, हालांकि इसमें ऑस्ट्रेलिया को जीत हासिल हुई। 

 

 

 

आस्ट्रेलिया ने श्रीलंका के खिलाफ टाई छूटे दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच को रविवार को  सुपर ओवर में अपने नाम करके पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 से बढ़त बनाायी।

 

 

 

ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 164 रन बनाये थे। श्रीलंका ने सलामी बल्लेबाज पथुम निसांका के 73 रन, कप्तान दासुन शनाका की 19 गेंदों पर 34 रन की पारी और पुछल्ले बल्लेबाजों के प्रयासों से आखिरी ओवर में 18 रन जोड़कर अपना स्कोर आठ विकेट पर 164 रन तक पहुंचाया था जिसके बाद परिणाम के लिये सुपर ओवर का सहारा लिया गया।

जोश हेजलवुड ने सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी की और केवल पांच रन दिये। मार्कस स्टोइनिस ने वाहिंदु हसरंगा पर लगातार दो चौके जमाकर आस्ट्रेलिया को जीत दिलायी।



Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here