Indian Premier league 2019 Mumbai Indians 2019 ICC World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम के वनडे और टी20 के उप-कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों फैमिली वेकेशन्स पर हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। रविवार (12 मई) को मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को एक रन से हराकर चौथा आईपीएल खिताब जीता था। खिताबी जीत के बाद रोहित अपनी पत्नी रितिका सजदेह, बेटी समायरा और फैमिली के बाकी सदस्यों के साथ छुट्टियों पर निकल गए।

30 मई से विश्व कप का आगाज होना है। भारत को विश्व कप में अपना पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। विश्व कप में व्यस्त होने से पहले रोहित फैमिली के साथ क्वॉलिटी समय बिता रहे हैं। रोहित और रितिका दोनों ने सोशल मीडिया पर इस खास वेकेशन्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। दोनों ने इंस्टाग्राम स्टोरी में ये वीडियो और तस्वीरें शेयर की हैं। 

वेस्टइंडीज और श्रीलंका सीरीज के लिए घोषित हुई भारत ए टीम, देखें पूरी लिस्ट

युजवेंद्र चहल ने कोहली-धौनी-रोहित को लेकर दिया ये बयान

रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने चारों आईपीएल खिताब जीते हैं। इस साल उन्होंने आईपीएल ट्रॉफी अपनी बेटी और पत्नी को डेडिकेट की है। आईपीएल का आगाज 23 मार्च को हुआ था और आखिरी मैच 12 मई को खेला गया था। रोहित को विश्व कप से पहले इस ब्रेक की काफी जरूरत थी। इसके बाद वो भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ेंगे जो विश्व कप के लिए इंग्लैंड रवाना होगी। 

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here