Home Cricket 1000वां वनडे जीतने के बाद कोहली ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने...

1000वां वनडे जीतने के बाद कोहली ने शेयर की तस्वीर, फैंस ने कर दी ये स्पेशल डिमांड

0
21

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम  ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे मैच में वेस्टइंडीज (India vs West Indies) को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. टीम इंडिया ने कैरेबियाई टीम की ओर से रखे गए 177 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 28 ओवर में ही 4 विकेट खोकर 178 रन बनाकर मैच अपने कब्जे में लिया.

विराट कोहली (Virat Kohli) पहले वनडे में कुछ खास कमाल नहीं कर सके, और वह सिर्फ 8 रन बनाकर चलते बने. हालांकि कोहली ने वनडे इंटरनैशनल क्रिकेट में घरेलू सरजमीं पर अपने 5000 रन जरूर पूरे किए. उन्होंने इस दौरान मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के रिकॉर्ड को ध्वस्त किया.

ये भी पढ़ें: मैं परफेक्ट गेम में विश्वास नहीं करता…आप परफेक्ट नहीं हो सकते…जीत के बाद कैप्टन रोहित ने ऐसा क्यों कहा, जानें

जीत के बाद विराट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ एक फोटो अपलोड किया. कोहली ने इस फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ एक जीत गए , दो बाकी हैं.’ इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस अलग अलग प्रतिक्रिया देने लगे.

ये भी पढ़ें: IND v WI 1st ODI Highlights: रोहित ‘युग’ का जीत से आगाज, 1000वें वनडे में विंडीज को दी मात

एक फैन ने लिखा, ‘ थक गए हैं 71वीं सेंचुरी का इंतजार करते करते , जबकि दूसरे फैन ने लिखा, ‘ आपसे बड़े स्कोर की जरूरत है चैंप.’ 33 वर्षीय विराट के बल्ले से इंटरनैशनल क्रिकेट में सेंचुरी निकले 2 साल से अधिक का समय हो गया है. विराट ने अपना आखिरी शतक साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में डे नाइट टेस्ट मैच में लगाया था.

इस समय विराट किसी भी फॉर्मेट में कप्तान नहीं हैं. उन्होंने पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के बाद टी20 टीम की कप्तानी छोड़ दी थी, जबकि दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले उनसे वनडे की कप्तानी छीन ली गई थी. साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद कोहली ने टेस्ट कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया था.

Tags: India vs west indies, Rohit sharma, Team india, Virat Kohli



Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here