Home IPL-New IPL जीत के बाद सिद्धि विनायक मंदिर में नीता अंबानी ने की...

IPL जीत के बाद सिद्धि विनायक मंदिर में नीता अंबानी ने की विशेष पूजा- VIDEO

0
67

मुंबई इंडियंस का मालिकाना हक रखने वाली नीता अंबानी ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में खिताबी जीत को भगवान गणेश की कृपा बताते हुए बुधवार को सिद्धी विनायक मंदिर में विशेष पूजा अर्चना की। मुंबई ने बीते रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स को मात दे चौथी बार आईपीएल जीता था।

भगवान गणेश को समर्पित इस मंदिर में नीता अपने साथ आईपीएल ट्रॉफी भी ले गईं। इस दौरान नीता अंबानी और ट्रॉफी को देखने के लिए लोगों की लंबी कतारें लग गईं। मुकेश अंबानी का परिवार हर बड़े मौके पर आशीर्वाद लेने गणेश भगवान के इस मंदिर में आता है।

World Cup से पहले युजवेंद्र चहल भी पहुंचे गोवा, देखें- PIC

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स पर रविवार (12 मई) को मुंबई इंडियंस ने 1 रन से जीत हासिल की। रिकॉर्ड चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने वापस मुंबई पहुंचने पर फैंस के साथ इसकी खुशियां मनाई। 

टीम को सोमवार शाम टीम मालिक मुकेश और नीता अंबानी के आवास एंटिलिया से खुली बस में पैडर रोड और मरीन ड्राइव होते हुए नरीमन प्वाइंट स्थित होटल ट्राइडेंट तक ले जाया गया। 

World Cup से पहले गोवा में अनुष्का के साथ CHILL कर रहे विराट कोहली, PICS वायरल

पूरे रास्ते खिलाड़ी खिताबी जीत का जश्न मनाते हुए गए और इस दौरान हजारों प्रशंसक उनकी बस के चारों ओर टीम के दीदार के लिए मौजूद थे। सभी खिलाड़ियों ने बारी-बारी हाथ में ट्रॉफी ली। खुली बस में खिलाड़ियों के साथ नीता अंबानी भी मौजूद थीं। 

टीम के खिलाड़ी करीब छह किलोमीटर तक खिताबी जीत का जश्न मनाया और इस दौरान वे प्रशंसकों से हाथ भी मिलाते नजर आए। मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से इस जश्न की वीडियो और तस्वीरें शेयर की गई हैं।

Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here