टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में खेले गए दूसरे वनडे इंटरनैशनल मैच में 51 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच के दौरान एक मजेदार घटना हुई थी। स्टेडियम में एक इंडियन लड़के ने ऑस्ट्रेलियाई लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया और लड़की ने ‘हां’ कर दिया था। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई स्टार ऑल-राउंडर ग्लेन मैक्सवेल भी इस जोड़े के लिए तालियां बजाते नजर आए थे। टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज के पहले लगातार दो मैच गंवाकर सीरीज भी गंवा दी है, लेकिन अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की माने तो टीम इंडिया ने रविवार को खेला गया दूसरा वनडे इंटरनैशनल मैच जीत लिया था।

कोरोना वायरस से पीड़ित दिल्ली कैपिटल्स का क्रिकेटर हॉस्पिटल में भर्ती

चौंकिए मत, सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इंडियन लड़के और ऑस्ट्रेलियाई लड़की की फोटो शेयर की गई और कैप्शन में लिखा गया, ’50 रन लोगों का दिल जीतने के लिए और 2 रन पॉटर स्पेक्स के लिए। भारत जीता- एल्बस डंबलडोर’, सीएसके के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी मजेदार ट्वीट्स किए हैं।

INDvAUS: लिमिटेड ओवर सीरीज से वॉर्नर OUT, कमिंस को टी20 सीरीज में आराम

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में चार विकेट पर 389 रन बनाए, स्टीव स्मिथ ने 104, डेविड वॉर्नर ने 83, मार्नस लाबूशेन ने 70, ग्लेन मैक्सवेल ने नॉटआउट 63 और आरोन फिंच ने 60 रनों की पारी खेली। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और हार्दिक पांड्या ने एक-एक विकेट लिए। जवाब में टीम इंडिया 50 ओवर में 9 विकेट पर 338 रन ही बना सकी। विराट कोहली 89 और केएल राहुल 76 रन बनाकर आउट हुए।

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here