Home Trending In Cricket रोहित की मुंबई IPL 2022 की नीलामी में किस खिलाड़ी को खरीदने...

रोहित की मुंबई IPL 2022 की नीलामी में किस खिलाड़ी को खरीदने के लिए लगा देगी पूरा जोर, आकाश चोपड़ा ने बताया नाम

0
30


मुंबई इंडियंस ने इस बार ईशान किशन को रिटेन नहीं किया था। मुंबई की टीम ने आइपीएल 2022 के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था जिसमें रोहित शर्मा जसप्रीत बुमराह किरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव शामिल हैं।

मुंबई, एएनआई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज व कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बताया कि आइपीएल 2022 की मेगा नीलामी में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ईशान किशन को खरीदने के लिए अपना पूरा जोर लगा देगी। आइपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में किया जाएगा। इस बार ईशान किशन का बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये है, लेकिन वो इस बार की नीलामी में मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में शामिल नहीं हैं।

आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में आइपीएल नीलामी स्पेशल में बात करते हुए कहा कि वैसे ये आसान हीं होने वाला है क्योंकि इस बार राइट टू मैच कार्ड नहीं है। आकाश चोपड़ा ने कहा कि मुंबई कि सफलता में हार्दिक पांड्या, किरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या जैसे खिलाड़ियों का बड़ा हाथ रहा है क्योंकि वो एक के बाद एक निचले क्रम पर टीम को बल्लेबाजी में गहराई प्रदान करते थे। मुंबई इंडियंस के पास ऐसे विकेटकीपर रहे हैं जो बेहतरीन बल्लेबाज भी थे। आप चाहे क्विंटन डिकाक को ले लें या फिर ईशान किशन को। क्या ये संभव है कि फिर से एक साथ इन खिलाड़ियों को ये टीम अपने साथ जोड़ ले। ये पूरी तरह से असंभव दिखता है। 

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि मुंबई की टीम इस बार किसी एक खिलाड़ी पर 10 करोड़ रुपये से ज्यादा शायद ही खर्च करे। इस बार मुझे लगता है कि वो एक या दो खिलाड़ी के लिए 10 करोड़ के आसपास तक जा सकते हैं। वो इस बार ईशान किशन को अपने साथ जोड़ने के लिए बेहतर से बेहतर प्रयास करेंगे और मुझे लगता है कि इस प्राइस में ईशान उन्हें मिल सकते हैं। वैसे अपनी सफलता दोहराने के लिए वो किसी और फार्मुले की तरफ देख सकते हैं। 

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने इस बार ईशान किशन को रिटेन नहीं किया था। मुंबई की टीम ने आइपीएल 2022 के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था जिसमें रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, किरोन पोलार्ड और सूर्यकुमार यादव शामिल हैं। आपको बता दें कि आइपीएल 2022 की शुरुआत मार्च महीने के आखिरी सप्ताह में होगी और इसका समापन मई में होगा। 

Edited By: Sanjay Savern



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here