Home IPL IPL 2022 की तैयारियों पर है आदित्य ठाकरे की नजर, BCCI अधिकारियों...

IPL 2022 की तैयारियों पर है आदित्य ठाकरे की नजर, BCCI अधिकारियों के साथ किया वानखेड़े स्टेडियम का दौरा

0
23

IPL 2022: आईपीएल के 15वें सीजन की अब लगभग सारी तैयारी पूरी कर ली गयी है. मैच की संख्या से लेकर वेन्यू तक, सबकुछ तय हो चूका है. कोरोना की भयावह स्थिति को देखते हुए इस बार लीग राउंड के सभी मुकाबले मुंबई और पुणे में आयोजित कराने का निर्णय लिया गया है. दुनिया की सबसे रोमांचक लीग मानी जाने वाली आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च से होनी है. वहीं, इसका फाइनल मुकाबला 29 मई को होना तय है.

आदित्य ठाकरे ने लिया स्टेडियम का जायजा

आईपीएल के 15वें सीजन (IPL 2022) के लीग चरण के मुकाबले महाराष्ट्र के 2 शहरों मुंबई और पुणे में खेले जाएंगे. जिसमे मुंबई के 3 और पुणे के 1 स्टेडियम को नामित किया गया है. जिसके बाद महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackarey) ने शनिवार को मुंबई में ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) का दौरा किया. उन्होंने आईपीएल के आयोजन से जुड़ी तैयारियों की जायजा लिया. मुंबई क्रिकेट संघ (MCA) के एक सदस्य ने पीटीआई से हुई बातचीत में बताया,

आज आदित्य ठाकरे ने वानखेड़े स्टेडियम और मुंबई क्रिकेट संघ/भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यालय का दौरा किया. उन्होंने साथ ही आईपीएल के आगामी सीजन (IPL 2022) से जुड़े इंतजामों का भी जायजा लिया.

एक अलग पैटर्न में खेला जाएगा आईपीएल का 15वां सीजन

ipl 2022 - aakash chopra reaction on groups

आईपीएल के इस 15वें (IPL 2022) सीजन में 8 नहीं बल्कि 10 टीमें खेलती हुई नजर आने वाली है. जिससे इस मेगा लीग का रोमांच और ज्यादा बढ़ने वाला है. इस बार का आईपीएल इसलिए भी ख़ास होने वाला है क्योंकि इसे एक नए फॉर्मेट में खेला जाएगा. इस बार सभी 10 टीमों को 2 अलग-अलग ग्रुप में बांटा गया है.

आपको बता दें कि, आदित्य ठाकरे (Aditya Thackarey) के साथ इस चर्चा में बीसीसीआई सीईओ और आईपीएल सीईओ हेमांग अमीन (Hemang Ameen), मुंबई टी20 लीग के चेयरमैन मिलिंद नार्वेकर और एमसीए शीर्ष परिषद के सदस्य अजिंक्य नाईक और नदीम मेमन भी मौजूद थे.

Source

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here