Pro Kabaddi League Season 8, Telugu Titans performance so far: प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 का आधा सफर पूरा हो चुका है. दबंग दिल्ली (Dabang Delhi), बेंगलुरु बुल्स (Bengaluru Bulls) और पटना पायरेट्स (Patna Pirates) ने शानदार प्रदर्शन किया है और शुरू से ही टॉप की 6 टीमों में अपनी जगह बना के रखी है, तो तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans), पुनेरी पलटन (Puneri Paltan) और गुजरात जायंट्स (Gujarat Giants) के लिए ये सीजन उनके उम्मीदों के विपरीत रहा है. लीग के साथ साथ सभी टीमों ने अपने पहले हाफ का सफर पूरा कर लिया है. तो चलिए आज तेलुगू टाइटंस के पहले हाफ के प्रदर्शन पर नजर डालते हैं.

शुरुआत में ही लगा बड़ा झटका

इस सीजन अगर किसी टीम ने अपने फैंस को सबसे ज्यादा निराश किया है, तो वो है तेलुगू टाइटंस. सिद्धार्थ देसाई (Siddhartha Desai) और रोहित कुमार (Rohit Kumar) जैसे दिग्गज रेडर के साथ सीजन की शुरुआत करने वाली टाइटंस को बड़ा झटका तब लगा जब तीसरे मुकाबले में ही बाहुबली देसाई चोट की वजह से बाहर हो गए. सिद्धार्थ देसाई की अनुपस्थिती में रोहित कुमार को टीम की कमान सौंपी गई. लेकिन उन्हें टीम को सीजन के पहली जीत दिलाने के लिए 10 मुकाबलों का इंतज़ार करना पड़ा.

पहली जीत के लिए 10 मुकाबलों का इंतज़ार

शुरुआती 9 मुकाबलों में टीम को 7 मुकाबलों में हार मिली थी और 2 मैच बरबरी पर समाप्त हुए थे. जयपुर पिंक पैंथर्स (Jaipur Pink Panthers) को हराकर सीजन की पहली जीत दर्ज करने वाली तेलुगू टाइटंस को अगले दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा. जबकि पिछला मुकाबला बराबरी पर समाप्त हुआ था. तेलुगू टाइटंस इस सीजन की इकलौती टीम है जो शुरू से लेकर अब तक आखिरी स्थान पर बनी हुई है. टीम ने अभी तक 14 मैच खेले हैं और सिर्फ एक जीत हासिल की है.

मुश्किल हो चुकी है प्लेऑफ्स की राह

हालिया प्रदर्शन देखकर लगता नहीं है कि टीम प्लेऑफ्स (Playoffs) के लिए क्वालिफाई कर पाएगी. बचे हुए 8 मैचों में जीत हासिल कर टीम के 62 अंक हो जाएंगे लेकिन जिस तरह से टीम खेल रही है, उसे देखते हुए ये काम नामुमकिन जैसा लगता है. हालांकि इस दौरान कई खिलाड़ियों ने प्रभावित किया है. सुरेंदर सिंह (Surender Singh), आकाश चौधरी (Akash Chaudhary) और संदीप कंडोला (Sandeep Kandola) ने डिफेंस में प्रभावित किया है, तो रजनीश (Rajnish), अंकित बेनिवाल (Ankit Beniwal) और आदर्श टी (Adarsh T) ने रेडिंग में विपक्षी टीम को परेशान किया है.

Pro Kabaddi League: सीजन 8 में बंगाल वॉरियर्स के अब तक के प्रदर्शन पर एक नज़र

Pro Kabaddi League: सीजन 8 में बेंगलुरु बुल्स के अब तक के प्रदर्शन पर एक नज़र

Source by [author_name]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here