Home Cricket-New मुंबई टीम को 193 रन का पीछा करना चाहिए था : रोहित...

मुंबई टीम को 193 रन का पीछा करना चाहिए था : रोहित शर्मा

0
3

मुंबई:  
मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम को डीवाई पाटिल स्टेडियम में आईपीएल 2022 के अपने दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स के 193 रनों का पीछा करना चाहिए था।

जोस बटलर के 68 गेंदों में 100 रन की बदौलत राजस्थान ने आठ विकेट खोकर 193 रन बनाए। मुंबई टीम लक्ष्य का पीछा करने के लिए निश्चित रूप से तैयार थी, लेकिन ईशान किशन और तिलक वर्मा के आउट होने के बाद, टीम को 23 रन से हार का सामना करना पड़ा।

शर्मा ने मैच के बाद कहा, मैंने सोचा था कि उन्होंने 193 रन तक पहुंचने के लिए अच्छी बल्लेबाजी की। बटलर ने एक अच्छी पारी खेली। हमने उन्हें आउट करने के लिए हर संभव कोशिश की, लेकिन मुझे लगा कि उस पिच पर 193 का पीछा किया जा सकता था, खासकर जब हमें सात ओवर में 70 रन चाहिए थे।

किशन और वर्मा के अर्धशतक के अलावा, जसप्रीत बुमराह ने चार ओवरों में 17 देकर तीन विकेट झटके। वहीं, टाइमल मिल्स ने भी अपने चार ओवरों में 35 रन देकर तीन विकेट झटके थे। शर्मा को लगा कि अगर किशन या वर्मा अंत तक बल्लेबाजी कर रहे होते तो मैच का परिणाम कुछ और हो सकता था।

बुमराह ने अच्छी गेंदबाजी की, जैसा कि मिल्स ने किया और तिलक ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। वहीं, ईशान की बल्लेबाजी शानदार रही। मुझे लगा कि अंत तक उन दोनों में से एक बल्लेबाजी कर रहा होता तो मैच पलट सकता था।

शर्मा ने यह भी कहा कि, मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान फरवरी में चोट लगने के बाद ठीक होने के लिए और समय दिया गया है। वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी हैं। एक बार फिट होने के बाद वह सीधे मैदान में आ जाए लेकिन हम चाहते हैं कि वह पूरी तरह से ठीक हो जाएं क्योंकि उंगली की चोटें थोड़ी गंभीर होती है।

मुंबई ने अभी तक दो मैच खेले, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। मुंबई अब तीसरे मैच में वापसी करने की कोशिश करेगी, जब वे छह अप्रैल को पुणे के एमसीए स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.





Source by [author_name]

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here